दर्दनाक हादसा: सीतापुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की हुई मौत

यूपी के सीतापुर में हुए सड़क हादसे में भाई-बहन सहित एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। यह हादसा बिसवां कोतवाली इलाके में हुआ।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-29 17:33 GMT

हादसे में ंमरने वालों के परिजन।

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में हुए सड़क हादसे में भाई-बहन सहित एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। यह हादसा बिसवां कोतवाली इलाके में हुआ। जहां पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी होते ही परिवार में आयोजित कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने मारी बाइक को टक्कर

बताते हैं कि नीरज अपनी बहन को कोतवाली क्षेत्र के मझगवां से अपने घर बोहरा ले जा रहा था। नीरज के घर पर छठी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। बताते हैं कि बिसवां कोतवाली इलाके के बिसवां-सिधौली मार्ग पर स्थित राजाडीह के पास जब नीरज था तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार नीरज उसकी बहन ममता, भांजी भूमि व अनिका गंभीर रूप से घायल हो गए।


राहगीरों ने किसी तरह से सभी घायलों को आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां नीरज सहित उसकी बहन ममता व उसकी भांजी अनिका की मौत हो गई।

पुलिस ने कब्जे में लिया पिकअप 

जानकारी मिलते ही नीरज के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है। 

Tags:    

Similar News