Sitapur News: मिक्सी बदलने को लेकर विवाद के दौरान मारपीट, दोनों तरफ से चली धांय-धांय गोलियां

यूपी के सीतापुर में दुकानदार व दबंगों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद मिक्सी बदलने को लेकर शुरू हुआ और देखते ही देखते दुकान मालिक व दबंगों में मारपीट शुरू हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Ashiki
Update: 2021-09-05 16:32 GMT

सीतापुर में बवाल

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में दुकानदार व दबंगों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद मिक्सी बदलने को लेकर शुरू हुआ और देखते ही देखते दुकान मालिक व दबंगों में मारपीट शुरू हो गई। इसी मारपीट के बीच दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। दोनों तरफ से करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग हुई। इस फायरिंग की घटना में एक राहगीर बाल-बाल बच गया। गोली उसकी कार में जा धंसी।

फायरिंग की घटना के बीच दबंगों ने जमकर पथराव भी किया और दुकान में तोड़फोड़ भी की। पुलिस को आता देख दबंग मौके से भाग गए। दुकान मालिक ने दबंगों द्वारा लाखों रुपए की नगदी लूट ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं पूरे घटनाक्रम को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है कि घटना को लेकर अभियोग दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दबंगों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को लगाया गया है।

बताते चलें की हरगांव थाना क्षेत्र के महोली तिराहे पर जोगा सिंह की खालसा इलेक्ट्रॉनिक एंड फर्नीचर की दुकान है ।उसी के पास में उनके चचेरे भाई कुलविंदर सिंह की खालसा केमिकल बाजार के नाम से दुकान है। बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र के फिरोजपुर निवासी सूरज जोगा सिंह की दुकान से मिक्सी ग्राइंडर ले गए थे, जिसमें वह एक हजार रुपये दुकान पर जमा कर गए थे। जबकि 26 सौ रुपये उधार किया था। बताते हैं जब भी जोगा सिंह उधारी देने को कहते थे तो सूरज मिक्सी में खराबी होने की बात कहकर रुपए नहीं देता था। इसी बात को लेकर आज भी दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

देखते ही देखते दबंग जोगा सिंह की दुकान में तोड़फोड़ करने लगे। जोगा सिंह ने जब तोड़फोड़ का विरोध किया तो दबंगों ने फायरिंग शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे जोगा सिंह के चचेरे भाई कुलविंदर की दुकान पर भी दबंगों ने पथराव किया और फायरिंग की। दबंगों द्वारा की जा रही फायरिंग को लेकर जोगा सिंह कुलविंदर सिंह ने भी अपने बचाव में लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की। दोनों के बीच करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग की घटना में रास्ते से गुजर रहे पूर्व प्रधान प्रमोद वर्मा की गाड़ी में एक गोली जा धंसी।जिससे वह बाल बाल बच गए।दिन दहाड़े फायरिंग होने की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस को आता देख दबंग मौके से भाग गए।

मामले को लेकर जोगा सिंह ने दबंगों पर एक लाख रुपये व चार एलसीडी तथा कुलविंदर सिंह ने 3 लाख रुपये व केमिकल दवाएं लूट ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पूरे मामले को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है कि सीओ सदर के नेतृत्व में हरगांव इमलिया सुल्तानपुर व महोली इंस्पेक्टर के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News