UP Election 2022: जेपी नड्डा का अखिलेश पर हमला, कहा- आजम खान के कहने पर दिया आतंकवादियों का साथ

UP Election 2022: आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीतापुर के बिसवां विधानसभा में हजारों लोगों की भीड़ के सामने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shreya
Update: 2022-02-10 10:59 GMT

जेपी नड्डा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) के बिसवां विधानसभा (Biswan Vidhan Sabha Seat) में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) पहुंचे। जेपी नड्डा बीजेपी प्रत्याशी निर्मल वर्मा (Nirmal Verma) के समर्थन में एक रैली (JP Nadda Sitapur Rally) को संबोधित करने पहुंचे थे। जनसभा में हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के सामने जेपी नड्डा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

इतना ही नहीं उन्होंने मंच के माध्यम से अखिलेश यादव से कई सवाल भी पूछे। जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) का नाम लिए बगैर उन पर भी निशाना साधा और कहा आज एक नेता को वोट डालना था मैदान छोड़कर भाग गया। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि एक किसान चावल के 1 दाने को देखकर उसकी परख कर लेता है। मैं तो फिर नेता हूं, मैं नेता की एक हरकत से पहचान लेता हूं कि नेता की नियत क्या है और यह नियत अखलेश की हमको सामने दिखती है। उन्होंने उपस्थित जनता से पूछा क्या ऐसे लोगों के हाथों में बागडोर दी जाएगी? जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल को काला अध्याय बताया।

(फोटो साबार- सोशल मीडिया) 

यह परिवारवाद कीटनाशक है

उन्होंने कहा कि पहले माफिया दन दनाते थे लेकिन बीजेपी सरकार में आजकल यह लोग या तो जेल में है या बेल पर हैं। आधे से ज्यादा लोग यूपी से बाहर हैं। आजकल अखिलेश के साथ घूम रहे हैं रोजगार इनकी भाषा देखिए 10 तारीख का इंतजार कहते घूम रहे हैं। जेपी नड्डा ने एक कहावत को कहते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा। उनके कहने का मतलब था की रोटी पक्की नहीं खाने वाले पहले तैयार हैं। उन्होंने कहा यह परिवारवाद कीटनाशक है, घमंड है, ऐसे लोगों को प्रजातंत्र की हनक जवाब देती है।

आजम खान के कहने पर आतंकवादियों का मुकदमा वापस लिया

मंच के माध्यम से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रामपुर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों की याद दिलाते हुए अखिलेश से कई सवाल पूछे। उन्होंने पूछा अखिलेश बाबू आपने बतौर सीएम शपथ ली थी कि संविधान की रक्षा करूंगा लेकिन आप ने शपथ तोड़कर आतंकवादी की रक्षा की और आतंकवादियों का साथ दिया। आजम खान के कहने पर आपने आतंकवादियों का मुकदमा वापस लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गोरखपुर में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के बारे में भी सवाल पूछा उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव ने आजम खान के कहने पर आई एम के आतंकवादियों का मुकदमा वापस लिया था लेकिन इलाहाबाद हाई कोर्ट के जज ने मना कर दिया था मुकदमा वापस लेने से।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News