Sultanpur News: लेखाधिकारी सरकारी कुर्सी पर बेखौफ होकर लेता रिश्वत, वीडियो वायरल

Sultanpur News: सुल्तानपुर जिले में योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति तार-तार होती नजर आई है।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-15 01:57 GMT

रिश्वत लेने की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया 

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति तार-तार होती नजर आई है। यहां धनपतगंज ब्लॉक के लेखाधिकारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। ऑफिस में सरकारी कुर्सी पर बैठकर वो खुलेआम फाइल पास करने के लिए 1 हजार रुपए घूस लेते कैमरे में कैद हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के धनपतगंज ब्लॉक में तैनात लेखाधिकारी राज कुमार यादव से जुड़ा है। सरकारी कार्य करने के एवज राजकुमार यादव ने ऑफिस में खुलेआम एक हजार रुपए की रिश्वत ली। हंसी खुशी उन्होंने रिश्वत के पैसे लेकर उसे टेबल के डेस्क में डाल दिया। लेकिन तब सामनें वाले ने उनकी इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया था। जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिला विकास अधिकारी ने दिए जांच के आदेश 

फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिला विकास अधिकारी डीआर विश्वकर्मा ने मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की गंभीर से जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वैसे बताया जा रहा है कि कई वर्षों से धनपतगंज ब्लॉक व बल्दीराय ब्लॉक पर तैनात विकास विभाग के कर्मी बिना कमीशन के कार्य नहीं करते हैं।

Tags:    

Similar News