Sultanpur News: रेलवे स्टेशन के करीब संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप

शहर में उस समय हड़कंप मच गया जब सुल्तानपुर जंक्शन कैंपस में संदिग्ध लावारिस बैग मिलने की सूचना मिली।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-21 11:31 GMT

रेलवे स्टेशन के करीब मिले संदिग्ध बैग की जांच करती पुलिस (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में ईद उल अजहा के पर्व से ठीक पहले उस वक्त शहर में हड़कंप मच गया जब सुल्तानपुर जंक्शन कैंपस में संदिग्ध लावारिस बैग मिला। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस टीम बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंची। शुरुआती दौर की जांच में पता चला है कि उक्त संदिग्ध बैग कानपुर पनकी में तैनात रहे एक निलंबित सिपाही का है।

जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में बुधवार सुबह एक संदिग्ध बैग पाया गया, जिसमें बैट्री रखी हुई थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों के साथ जीआरपी और आरपीएफ की टीम मैं बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन परिसर को सील कर जांच पड़ताल शुरू किया।

इस बाबत एसपी सुलतानपुर डॉ. विपिन मिश्रा ने मीडिया को बताया कि कोतवाली नगर स्थित सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली थी। जिसे तत्काल पुलिस टीम ने आइसोलेट किया। बैट्री में कुछ तार लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच करने पर पता चला कि कोई आपत्तिजनक विस्पोट सामग्री नहीं मिली है। एसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि बैग निलंबित सिपाही नरेंद्र प्रताप सिंह का है जो कानपुर पनकी का रहने वाला है। उन्होंने ये भी बताया कि वो लगभग तीन साल से अधिक समय से गैर हाजिर चल रहा है। एसपी ने कहा कि निलंबित सिपाही के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News