UP Block Pramukh Election: आखिर सपा MLC ने क्यों कहा, DM-SP को इस्तीफा देकर लेनी चाहिए BJP की सदस्यता

सीतापुर में ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन दाखिल के दौरान कसमंडा ब्लॉक में हुई हिंसक घटना को लेकर सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने ट्विट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-09 03:28 GMT

सपा एमएलसी आनंद भदौरिया : फोटो- सोशल मीडिया

UP Block Pramukh Election: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन दाखिल के दौरान कसमंडा ब्लॉक में हुई हिंसक घटना को लेकर सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने ट्वीटर के माध्यम से सरकार और प्रशासन पर निशाना साधा । आपको बता दें कि सीतापुर के कसमंडा ब्लॉक में नामांकन के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों व बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच नामांकन पत्र ना भरने दिए जाने को लेकर आपस में विवाद हुआ। जिसमें जमकर हथगोला व फायरिंग हुई।

बता दें कि इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक शख्स की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वहां की पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है ।

यह भाजपाइयों की गुंडई- आनंद भदौरिया

सीतापुर में ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन दाखिल के दौरान कसमंडा ब्लॉक में हुई हिंसक घटना को लेकर सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने ट्विटर के माध्यम से योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में खुलेआम सड़क पर भाजपाइयों की गुंडई सामने आई है।




पुलिस- प्रशासन ने भी नामांकन में डाले रूकावट

मैदान छोड़कर भागती नजर आई योगी की पुलिस। पुलिस ने कहीं नामांकन नहीं करने दिया, कहीं प्रशासन ने पर्चा नहीं दिया। सीतापुर डीएम एसपी को इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता लेनी चाहिए। ट्वीट के माध्यम से सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने सरकार और प्रशासन पर जमकर निशाना साधा।

Tags:    

Similar News