Ayodhya News: पतली कमरिया बोले आय हाय-हाय, और हो गईं लाइन हाजिर

Ayodhya News: लोकप्रिय हो रहे गाने पतली कमरिया बोले आय हाय-हाय, पर इन महिला सिपाहियों ने रील बनाकर वीडियो वायरल किया था।

Report :  NathBux Singh
Update: 2022-12-15 12:16 GMT

Ayodhya women constables (photo: social media )

Ayodhya News: अयोध्या के थाना रामजन्म भूमि सुरक्षा ड्यूटी में तैनात चार महिला सिपाहियों का वीडियो वायरल होना उन एक्टिंग की अदाकारी पर भारी पड़ गया है। एसएसपी मुनिराज जी ने चारों महिला सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने यह कार्रवाई की है।

लाइन हाजिर चारों महिला सिपाहियों की अलग - अलग थानों में ड्यूटी है लेकिन वर्तमान में वे रामजन्मभूमि थाने में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थीं। लाइन हाजिर महिला सिपाहियों में कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी व संध्या सिंह शामिल हैं। चारों को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन में आमद कराने के निर्देश दिए गए हैं। महिला सिपाहियों का यह वायरल वीडियो पुलिस विभाग ही नहीं लोगों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकप्रिय हो रहे गाने पतली कमरिया पर बनाया रील 

जानकारी के मुताबिक इस समय लोकप्रिय हो रहे गाने पतली कमरिया बोले आय हाय-हाय, पर इन महिला सिपाहियों ने रील बनाकर वीडियो वायरल किया था। वीडियो वायरल होते ही लोगों के इस पर कमेंट आने लगे। एक यूजर ने लिखा महिला सिपाहियों को देखकर बहुत अच्छा लगा।क्योकि अपने काम के साथ साथ खुश रहने का तरीका भी आता हैं...!

दूसरे ने लिखा था चार दिन की जिंदगी है खुश हो कर जी लो क्या पता कल वक्त मिले न मिले? इनका कोई गुनाह नहीं है इनको सजा न दिया जाय। इन्होंने कोई भी गलत कार्य किया है ऐसा नहीं दिख रहा है। क्या सिर्फ महिला होना ही गुनाह है? व्यक्ति का अपना जीवन भी तो है।

कई लोग इसे लाइट मूड में लेते देखे तो कुछ यूजरों ने आपत्ति भी जताई बहुत सभी इन सभी नचनिया को बाहर कर देना चाहिए क्योंकि जब प्रोटोकॉल के अनुसार किसी पुरुष अधिकारी पर कार्रवाई होता है तो फिर इन पर भी होना चाहिए क्यों तुम वर्दी का अपमान कर रहे हो अश्लीलता करना है तो फिर अपने सादे कपड़े में करो।

और अंत में वही हुआ जिसकी उम्मीद थी। पुलिस प्रोटोकाल तोड़ने के जुर्म में इन पर एक्शन हो गया फिर अयोध्या में इन महिला सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया...

Tags:    

Similar News