Ayodhya: दबंगों को यूपी पुलिस का खौफ नहीं, अयोध्या में स्कूल से लौट रही छात्रा को पीटा

Ayodhya News: प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या से शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा को रास्ते में रोककर एक दबंग ने उसकी पिटाई कर दी।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-10-30 10:35 GMT

दबंगों को यूपी पुलिस का खौफ नहीं (photo: social media )

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश में शायद अपराधियों एवं दबंगों के अंदर पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि ये बीच सड़क किसी स्कूल जाने वाली छात्रा का रास्ता रोक उसके साथ बदसलूकी और मारपीट करते हैं। प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या से शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा को रास्ते में रोककर एक दबंग ने उसकी पिटाई कर दी।

जिस वक्त पीड़िता के साथ ये घटना हो रही थी, उस दौरान आरोपी के साथ वाला एक शख्स दूर किसी जगह से पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की साइकिल से रही होती है, तभी सड़क पर पहले से उसका इंतजार कर रहा आरोपी उसकी साइकिल रोक देता है। साइकिल के रूकते ही वह पीड़िता पर थप्पड़ों की बरसात कर देता है।

लड़की इस घटना से डर जाती है। लेकिन फिर भी वह हिम्मत जुटा कर ऊंची आवाज में आरोपी के हरकत का विरोध करती है। इस दौरान आरोपी लड़की को काफी अपशब्द कहता है और उस पर हाथ उठाना जारी रखता है। कुछ देर बाद आरोपी का एक साथी आता है उसे वहां से दूर ले जाता है। वीडियो को देखकर लगता है कि घटना किसी सड़क के सुनसान हिस्से की है, जहां से इक्के-दुक्के लोग ही गुजरते नजर आते हैं। इसलिए आरोपी पहले से यहां लड़की के इंतजार में घात लगाए बैठा था। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की के साथ दबंगई करने वाला आरोपी सूरज कुमारगंज थाना क्षेत्र के पिठला गांव का है। पुलिस ने उसके खिलाफ पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

बता दें कि इससे पहले भी अयोध्या में दिनदहाड़े स्कूल जा रही दो नाबालिक बहनों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई थी। आरोपियों ने इनमें से एक का कपड़ा तक फाड़ दिया था।

Tags:    

Similar News