Ayodhya News: सरयू नदी में स्नान के दौरान छह बच्चे डूबे, तीन की मौत

Ayodhya News: अयोध्या के सरयू नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि स्थानीय नाविकों की मदद से दो बच्चों को बचा लिया गया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-10 06:04 GMT

Ayodhya News: रामनगरी अयोध्या के सरयू नदी में स्नान कर रहे छह बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है। सरयू नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि स्थानीय नाविकों की मदद से दो बच्चों को बचा लिया गया। हादसे की सूचना बच्चों के परिजनों को दे दी गई है, सूचना मिलते ही बच्चों परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन कानपुर से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कानपुर के बर्रा ब्लाक क्षेत्र से अयोध्या दर्शन के लिए आए छह बच्चे सरयू नदी में नहाते वक्त हुए डूब गए। 


मिली जानकारी के अनुसार कानपुर जिले के बर्रा इलाके के रहने वाले छह युवक रविवार को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे थे। अयोध्या पहुंचे युवक सरयू नदी के श्मशान घाट की तरफ स्नान कर रहे थे। तभी एक युवक अचानक गहरे पानी में जाने की वजह से डूबने लगा। उसे बचाने की कोशिश में पांच अन्य युवक भी गहरे पानी में चले गये और डूबने लगे। युवक को डूबते देख घाट पर मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय नाविकों ने प्रियांशु सिंह, हर्षित अवस्थी और रवि मिश्रा का शव निकाला। वहीं तीन अन्य युवकों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

बच गए तीन दोस्त

कृष्णा सहगल, तनिष्क पाल और एक साथी नहाते समय बच गए। वहीं इन तीनों ने मृतक दोस्तों के घर सूचना दी। सूचना आते ही परिवार बेसुध हो गए। वहीं गली के साथी मित्रों की आंखो में आंसू आ गए। घटना की जानकारी होते ही सभी के परिवार वाले अयोध्या को रवाना हो गए।

Tags:    

Similar News