PM Modi Ayodhya Road Show: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा हुजूम, जय श्री राम के नारों से गूंजी अयोध्या

Pm Modi in Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में राम लाल के दर्शन के बाद रोड शो किया।

Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Report :  NathBux Singh
Update: 2024-05-05 13:25 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show (Pic: Social Media)

PM Modi Ayodhya Road Show Live: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम पार्टियों ने अपने चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है। भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में आज पीएम मोदी अयोध्या पहुंचे। राम मंदिर में सात बजे राम लला के दर्शन के बाद पीएम अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान पीएम के स्वागत की भव्य तैयारी की गई। सीएम योगी ने खुद तैयारियों का जायजा लिया। अयोध्या पहुंच कर पीएम मोदी ने राम लला का दर्शन किया। दर्शन के बाद पीएम का रोड शो शुरु हुआ। सुग्रीव किला से शुरु हुआ रोड शो लता चौक पर खत्म हुआ। इस दौरान पीएम मोदी के रथ पर सीएम योगी और भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह मौजूद रहे। पीएम की एक झलक पाने के लिए दूर दूर से लोग अयोध्या पहुंचे।

पीएम ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

राम लला के दर्शन के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट भी किया। इस पोस्ट में उन्होंने अयोध्या वासियों का धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि रोड शो में आई जनता-जनार्दन का अभिनंदन। साथ ही उन्होंने लिखा कि अयोध्या वासियों का हृदय प्रभु श्री राम जैसा विशाल है। 

राम लला के किए दर्शन

पीएम मोदी ने रोड शो के पहले राम लला के दर्शन किए। वाल्मीकि हवाईअड्डे पर उतरने के बाद पीएम मोदी राम मंदिर के लिए रवाना हुए। राम मंदिर पहुंच कर उन्होंने साष्टांग दंडवत कर प्रभु श्री राम को नमन किया। करीब 15 मिनट की पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी रोड शो के लिए निकले। इस दौरान पीएम के आगमन पर राम मंदिर को पुष्पों से सजाया गया था। हर कोने को रंग बिरंगे फूलों से सजाया गया। 

सीएम योगी ने भी पहुंचे राम मंदिर

पीएम से पहले सीएम योगी ने पहुंच कर सारी तैयारियों का जायजा लिया। पीएम के दर्शन के बाद सीएम योगी ने पीएम को अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। सीएम के साथ अयोध्या लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभी ने पीएम का स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी अपनी गाड़ी नुमा रथ पर सवार होकर रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान पीएम के साथ रथ पर सीएम योगी और लल्लू सिंह मौजूद रहे। पूरे रास्ते में पीएम पर फूलों की वर्षा होती रही। पीएम ने सभी समर्थकों का हाथ जोड़ कर अभिवादन स्विकार किया।  

एक साथ कई सीटें साधने की कोशिश

पीएम मोदी ने रोड शो से एक साथ कई सीटों पर प्रभाव डालने की कोशिश की। अयोध्या के साथ गोंडा की हॉट सीट कैसरगंज, बस्ती, अंबेडकर नगर, श्रावस्ती सहित अन्य आस पास की सीटों पर प्रधानमंत्री के रोड शो से प्रभाव पड़ेगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी का ये रोड शो काफी महत्तवपूर्ण माना जा रहा है। राम मंदिर के उद्धाटन के बाद पहली बार मोदी अयोध्या पहुंचे थे। इससे पहले पीएम मोदी आज इटावा में थे। कल पीएम मोदी ने कानपुर में रोड शो किया था।

Live Updates
2024-05-05 15:40 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदा का अयोध्या रोड शो समाप्त हो चुका है। पीएम ने राम लला के दर्शन के बाद रोड शो किया। रोड शो सुग्रीव किला से शुरु होकर लता चौक तक चला। 2 किलो मीटर लंबे रोड शो में समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला। पीएम मोदी ने सभी का हाथ जोड़ कर अभिवादन स्वीकार किया।

2024-05-05 15:25 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी पर लगातार फूलों की वर्षा हो रही है। लोग हाथों में मैं हूं मोदी का परिवार के कटआउट लेकर रोड शो में शामिल हुए हैं। जय श्री राम के नारों के साथ लोग मोदी का स्वागत कर रहे हैं।

2024-05-05 15:18 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी का रोड शो अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। जल्द ही पीएम मोदी का काफिला लता चौक पर पहुंचेगा। यहीं पर पीएम मोदी के रोड शो का अंत होगा। 

2024-05-05 15:08 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी का रोड शो सुग्रीव किला से शुरु होकर हनुमान गढ़ी चौक होते हुए तुलसी उद्यान को पार कर चुका है। पीएम का रोड शो लता चौक पर समाप्त होगा।


2024-05-05 14:56 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी ने राम लला के दर्शन बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि अयोध्या वासियों का हृदय प्रभु श्री राम जैसा विशाल। साथ ही उन्होंने अयोध्या वासियों को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया है। 


2024-05-05 14:51 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: सुग्रीव किला से शुरु हुआ पीएम मोदी का रोड शो हनुमान गढ़ी चौक पहुंच चुका है। पीएम मोदी का काफिला तुलसी उद्यान होते हुए लता चौक पर खत्म होगा। 


2024-05-05 14:46 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी के रोड शो में स्वागत के लिए लोग फूलों के साथ तैयार आए हैं। लोग पीएम मोदी पर लोग फूलों की बारिश कर रहे हैं। पीएम मोदी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

2024-05-05 14:39 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी का रोड शो अयोध्या में शुरु हो चुका है। पीएम के रोड शो में जनता की भारी भीड़ नजर आ रही है। पीएम की एक झलक पाने के लिए लोग काफी जोश में हैं। जय श्री राम के जयकारों के साथ पीएम का रोड शो आगे बढ़ रहा है। 

2024-05-05 14:34 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live: पीएम मोदी ने राम लला के दर्शन के बाद रोड शो की शुरुआत की। पीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी और लल्लू सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद हैं।  

2024-05-05 14:28 GMT

PM Modi Ayodhya Road Show Live:पीएम मोदी ने राम मंदिर में राम लला के दर्शन किए। भगवान राम की पूजा के बाद पीएम का स्वागत सीएम योगी ने किया। जल्द ही रोड शो की शुरुआत होगी। 

Tags:    

Similar News