Ram Mandir Pran Pratistha: पीएम मोदी ने भगवान राम की तस्वीर के सामने जलाए दीये, ऐसे मनाया प्राण प्रतिष्ठा का जश्न

Ram Mandir Pran Pratistha: पीएम नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से अपने घर पर दिया जलाकर इस उत्सव मे शामिल होने की अपील की थी। पीएम ने कहा था ‘रामज्योति जलाकर रामलला का करें स्वागत...'

Update: 2024-01-22 14:47 GMT

 पीएम मोदी ने भगवान राम की तस्वीर के सामने जलाए दीये, ऐसे मनाया प्राण प्रतिष्ठा का जश्न: Photo- Social Media

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव के रूप में पीएम आवास में दीये जलाए। पीएम ने भगवान राम की तस्वीर के सामने दीये जलाए। प्रधानमंत्री आवास में भगवान राम की नई तस्वीर लगाई गई है।

पीएम मोदी ने की थी अपील

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से अपने घर पर दिया जलाकर इस उत्सव मे शामिल होने की अपील की थी। पीएम ने कहा था ‘रामज्योति जलाकर रामलला का करें स्वागत...'



पीएम मोदी ने किया ट्वीट

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देशभर में दीपोत्सव की धूम है। इसे लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। उन्होंने सोशल प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, ‘अयोध्या धाम में आज राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। इस पुनीत अवसर पर सभी देशवासियों से मेरा आग्रह है कि रामज्योति प्रज्वलित कर अपने घरों में भी उनका स्वागत करें। जय सियाराम!. उन्होंने साथ में वीडियो भी शेयर किया है।

Photo- Social Media

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने घर में जलाए दीये

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अपने सरकारी आवास पर शाम को दिया जलाकर भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव को मनाया।

Tags:    

Similar News