Ram Mandir Pran Pratishtha में बॉलीवुड इंडस्ट्री के खान क्यों नहीं हुए शामिल? सामने आई बड़ी वजह

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बड़े-बड़े सेलेब्स ने शिरकत की है, लेकिन इस पावन समारोह में बॉलीवुड के मशहूर खान शामिल नहीं हुए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-22 09:05 GMT

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज का दिन इतिहास के पन्नों में दर्ज होने वाला है, क्योंकि आज राम भक्तों के लिए बेहद खास दिन है। आज अयोध्या में राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसमें कई बड़े-बड़े नेता से लेकर कई दिग्गज सितारे शामिल हुए है। इस समारोह के लिए लगभग 11000 लोगों को न्योता दिया गया था और बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इस समारोह में शामिल हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर 'खान' शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और सैफ अली खान इस समारोह में शामिल नहीं हुए हैं। ऐसे में सवाल उठता है आखिर क्यों? क्या इन्हें न्योता नहीं दिया गया? अगर दिया गया तो यह इस समारोह में क्यों शामिल नहीं हुए? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

बॉलीवुड के खान नहीं हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल

जहां बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए हैं, तो वहीं बॉलीवुड के मशहूर खान इस पावन समारोह का हिस्सा नहीं है। इनमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ अली खान का नाम शामिल है। जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। अब तक इन स्टार्स के अयोध्या पहुंचने की कोई डिटेल्स सामने नहीं आई है। बड़ी बात तो यह है कि इन स्टार्स में से किसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राम मंदिर को लेकर किसी भी तरह की पोस्ट शेयर नहीं की है।


क्यों प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए बॉलीवुड के खान?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और सैफ अली खान को इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। हालांकि, ये न्योता नहीं भेजने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें कि शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और सैफ अली खान के अलावा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार को भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए न्योता नहीं दिया गया है। हालांकि, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी है।

ये सेलेब्स प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हुए शामिल

बता दें कि सिनेमाई जगत से अब तक रजनीकांत, धनुष, पवन कल्याण,अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, अनु मलिक, सिंगर शंकर महादेवन, शेफाली शाह, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, राम दिर, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अजय देवगन, दीपिका चिखलिया, हेमा मालिनी, जूनियर एनटीआर, मोहनलाल, मनोज मुंतशिर और एस.एस राजामौली समेत कई स्टार्स अयोध्या में मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News