Ayodhya: राम मंदिर परिसर में SSF जवान को संदिग्धावस्था में लगी गोली, मौत

Ayodhya: अंबेडकरनगर जनपद के रहने वाले एसएसएफ जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा (25) राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात थे। बुधवार को शत्रुघ्न विष्वकर्मा राम मंदिर परिसर में ही मौजूद थे।

Update:2024-06-19 12:08 IST

राम मंदिर परिसर में एसएसएफ जवान को संदिग्धावस्था में लगी गोली (सोशल मीडिया)

Ayodhya News: राम मंदिर परिसर में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया। जब राम मंदिर (Ram Mandir) की सुरक्षा में तैनात एसएसएफ जवान की संदिग्धावस्था में गोली लगने से मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर जनपद के रहने वाले एसएसएफ (SSF) जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा (25) राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात थे। बुधवार को शत्रुघ्न विश्वकर्मा राम मंदिर परिसर में ही मौजूद थे। तभी अचानक उन्हें संदिग्धावस्था में गोली लग गयी। गोली लगने के बाद शत्रुघ्न लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गये। गोली चलने की आवाज सुनकर जब सुरक्षा में लगे अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। तो वहां का दृष्य देख हतप्रभ रह गये। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने शत्रुघ्न को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जवान की हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया। एसएसएफ (SSF) जवान की मौत के बाद परिसर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर आईजी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। प्रथम दृष्टया पुलिस एसएसएफ जवान की मौत को आत्महत्या या हादसा बता रही है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News