Ayodhya News: सनबीम स्कूल में छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद तीन मंजिला छत से फेंका, कड़ी सुरक्षा में हुआ अंतिम संस्कार

Ayodhya News: सनबीम स्कूल की छात्रा की हत्या का मामला, छात्रा की बाबा की तहरीर पर स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया व स्पोर्ट टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ गैंगरेप, साजिश, साक्ष्य मिटाना, पाकसो व हत्या का मुकदमा कैंट थाने में दर्ज हुआ।

Update: 2023-05-27 12:47 GMT

Ayodhya News: जिले के नामचीन स्कूल सनबीम में एक छात्रा की स्कूल की छत से गिरकर मौत हो गई। छात्रा अनन्या के बाबा मनोज श्रीवास्तव का आरोप उनकी बच्ची के साथ गलत हरकत के बाद उसे फेंका गया। इसमें विद्यालय के प्रबंधक बृजेश यादव और गेम टीचर कनौजिया का पूरा हाथ है और प्रिंसिपल उसे लीपापोती कर रही हैं। उनका कहना मेरी बच्ची की हत्या की गई है उसकी हत्या करने से पूर्व उसके साथ गलत कार्य किया गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार हुआ।

इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं स्कूल बंद था। छुट्टी में क्यों अकेली लड़की को बुलाया गया? पहले कक्षा 8 की बताई जा रही थी अब वह कक्षा 10 की छात्रा है। मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि उसे फोन करके बुलाया गया था। मामले में एसपी सिटी मधुबन सिंह ने भी बयान जारी कर मामले को संगीन बताया है। फिलहाल नामचीन स्कूलों में होने वाले बच्चों के साथ इस तरीके की हरकत को लेकर अभिभावक भी परेशान है। वहीं वायरल वीडियो में छात्रा छत से सड़क पर गिरते हुए दिखाई दे रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार

कड़ी सुरक्षा के बीच सनबीम स्कूल की छात्रा का जमथरा घाट पर अंतिम संस्कार हुआ। पिता संजीव श्रीवास्तव ने मुखाग्नि दी। अब अंतिम संस्कार के बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। पूरे प्रकरण में अभी तक स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की गई जबकि स्कूल के प्रबंधक द्वारा ही ऐसे कृतियों को संरक्षण देने का आरोप दबी जबान से स्थानीय लोग लगा रहे हैं। लोगों का कहना है प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए स्कूल की मान्यता समाप्त किए जाने का भी निर्णय प्रशासन को स्वयं लेना चाहिए। उक्त घटना के बाद से ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के लोग मुस्तैदी से पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कराने के बाद राहत की सांस ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत का खुलासा होगाl

सनबीम स्कूल के प्रबंधक, प्रधानाचार्य व स्पोर्ट टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सनबीम स्कूल की छात्रा की हत्या का मामला, छात्रा की बाबा की तहरीर पर स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया व स्पोर्ट टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ गैंगरेप, साजिश, साक्ष्य मिटाना, पाकसो व हत्या का मुकदमा कैंट थाने में दर्ज हुआ। सनबीम स्कूल की छत से गिरकर छात्रा की हुई थी मौत, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, प्रधानाचार्य ने परिजनों व मीडिया को किया था गुमराह, कहा था कि झूले से गिरकर हुई थी मौत, पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी, जिस जगह पर गिरी छात्रा खून के भी निशान मिटाए गए थे।

Tags:    

Similar News