फिर विवादों में आजम, BJP अध्यक्ष अमित शाह पर भद्दी टिप्पणी

Update: 2016-08-19 12:44 GMT

रामपुर: कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भद्दी टिप्पणी की है। रामपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा अमित शाह के शरीर को लेकर अमर्यादित बातें कहीं।

पत्रकारों ने उनसे संगीत सोम के विवादित बयान को लेकर प्रतिक्रिया मांगी थी। जिसमें उन्होंने चुनाव को भारत-पाकिस्तान के बीच जंग बताया था।

संगीत सोम के सवाल पर भड़के आजम खान ने कहा कि वह गो हत्यारे हैं, गाय खाते और बेचते हैं। 4-5 कारखाने हैं उनके। वह दंगे और 376 के मुल्जिम है। कहा कि बीजेपी ऐसे ही करती रही तो 20 सीटों तक ही रह जाएगी।

ओलंपिक के लिए भी मोदी पर निशाना

ओलम्पिक गेम्स में राजनीतिक दखल और दीपा करमाकर को मेडल नहीं मिलने को लेकर आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया है। आजम खान ने कहा कि गेम्स को बढ़ावा देना सरकार की जिम्मेदारी है। इस बारे में जनता को सरकार से जवाब तलब करना चाहिए। खिलाड़ियों को मिलने वाले प्रोत्साहन पर आजम खान ने कहा कि हमारी सरकार प्रोत्साहन दे रही है, लेकिन ओलंपिक की तैयारी हम नहीं करा सकते।

यह भी पढ़ें...सामने आया संगीत सोम का विवादित वीडियो, सुनिए क्या कह रहे हैं इसमें

पाकिस्तान से याराना कर लें या देश की रक्षा

पीओके को लेकर आजम खान ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि सरकार बनने के बाद 100 दिन अंदर कश्मीर ले लेंगे। लेकिन देश के बादशाह पाकिस्तान से याराना कर लें या फिर देश की रक्षा कर लें।

सुनिए आजम खान की बात

Full View

Tags:    

Similar News