Purvanchal Expressway Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत

Purvanchal Expressway Accident: आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, एक महिला गंभीर रुप से घायल भी हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Update: 2023-04-30 09:35 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Purvanchal Expressway Accident: आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, एक महिला गंभीर रुप से घायल भी हो गई है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरो नें उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से घुसी बोलेरो

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र में स्टोन नंबर 213 के समाप लखनऊ से गाजीपुर की तरफ से जारी पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। हादसा इतना दर्दनाक हुआ कि बोलेरो सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी शैलेंद्र लाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होने बताया ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया गया है, साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पीड़ितों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया गया है।

200 मीटर की दूरी में बिखरे पड़े थे शव

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतकों के शव 200 मीटर की दूरी पर इधर उधर बिखरे हुए पड़े हैं। पुलिस ने सभी शवों को इकट्‌ठा किया। इसमें 3 महिला और दो पुरुषों की मौके पर मौत हुई थी। मृतकों में पति-पत्नी है। बाकी, उनके रिश्तेदार और परिवार के हैं। किरन नाम की एक महिला गंभीर रूप से घायल है। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि सभी मृतक देवरिया जिले के मडुआडीह के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान कैलाश (45) पुत्र अच्छेलाल, कैलाश की पत्नी नीतू (38), दुक्खी (43 ) पुत्र प्रभु, गुड्‌डी (40) पत्नी छोटेलाल, रानी (11) बेटी विनोद के रुप में हुई है।

Tags:    

Similar News