Azamgarh News: अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, पुत्री की मौत, पिता घायल

Azamgarh News: तहबरपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव के समीप गुरुवार को अपराह्न बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बेटी की मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-05-31 19:26 IST

अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, पुत्री की मौत, पिता घायल: Photo- Social Media

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी 18 वर्षीय शाजिदा बानो अपने पिता के साथ दवा लेने के लिए जा रहा थी कि रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई। हादसे में पुत्री शाजिदा बानो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मोहम्मद दाऊद को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे में बेटी की मौत, पिता घायल

तहबरपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव के समीप गुरुवार को अपराह्न बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बेटी की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। गर्मी के चलते पिता को चक्कर आने से दुर्घटना हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सड़क के किनारे तांत्रिक का शव मिलने से फैला सनसनी

आजमगढ़ जनपद के तहबरपुर थाना क्षेत्र के सोफीपुर-बसही मुख्य मार्ग पर स्थित सेमरी गांव के पास सड़क किनारे शुक्रवार की सुबह तांत्रिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर ही तांत्रिक की साइकिल पड़ी थी। पुलिस ने उसकी जेब से एक हजार रुपये व मोबाइल बरामद किया है। पुलिस हीटस्ट्रोक से उसकी मौत होने की आशंका जता रही है।

तहबरपुर थाना क्षेत्र के लारपुर गांव निवासी 53 वर्षीय रामाश्रय पुत्र जगदेव झाड़-फूंक का काम करता था। वह गुरुवार को अपनी रिश्तेदारी में गया हुआ था। देर शाम साइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते में सेमरी गांव के समीप पहुंचा था। ग्रामीणों का कहना है कि चक्कर आने से वह बिजली के दो पोल के बीच गश खाकर गिर गया। रात भर वहीं पड़ा रहा।

शुक्रवार की भोर में टहलने के लिए निकले ग्रामीणों ने सड़क के किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। घटनास्थल पर तांत्रिक की साइकिल गिरी थी। उसकी जेब से पुलिस ने एक हजार रुपये व मोबाइल बरामद किया। मोबाइल के आधार पर शव की पहचान हुई। रामाश्रय का एक पुत्र है। वह दिल्ली में रहता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Tags:    

Similar News