Azamgarh News: बाइक सवार युवक ट्रक से टकराया, आग लगने से जिंदा जला, मौत

Azamgarh News: तेज रफ्तार से आ रही बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर से बाइक में आग लग गई। आग में बाइक चालक की जलकर मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-06-07 11:17 GMT

बाइक में आग लगने से जिंदा जला युवक। (Pic: Social Media)

Azamgarh News: 7 जून पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक बाइक राइडर तेजी से लखनऊ की ओर से जा रहा था। जैसे ही वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 197.2 किमी पर पहुंचा, उसकी बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई। घटना के बाइक में आग लग गयी, जब तक लोग उसके पहुंचते तब तक उक्त युवक आग की चपेट में आने से दम तोड़ दिया।

ट्रक से टकराई बाइक

जानकारी के अनुसार जिले के पवई थाना क्षेत्र के 197 नंबर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक धू-धूकर जल गया। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद आस-पास के बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे गए। भीषण गर्मी में बाइक में लगी आग से जलने का वीडियो सामने आ गया है। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जलती बाइक को बुझाने का प्रयास किया। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। तब तक बाइक और बाइक सवार युवक जलकर खाक हो गया। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई।

बाइक में आग लगने से जला युवक

पुलिस ने बताया जिस ट्रक से बाइक की टक्कर हुई है वह ट्रक एक्सप्रेस वे के किनारे दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर खड़ा हुआ। इसी दौरान आजमगढ़ से लखनऊ की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक में टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई। आग लगते ही बाइक और युवक जलने लगा। इसी बीच टोल पीछे से आ रही पिकप ने आग लगने की सूचना ट्रक को दी। जिसके बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। पिकप ड्राइवर ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक युवक जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।  

Tags:    

Similar News