Azamgarh News: हिंदुओं की हत्या पर भाजपा ने बांग्लादेश का फूंका पुतला, पीएम से कार्रवाई की मांग

Azamgarh News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि बांग्लादेश में रह रहे हिंदू सनातन धर्म को मानने वाले लोगों को चिन्हित कर खुलेआम हत्या की जा रही है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-12 11:18 GMT

पुलता फूंकते भाजपा कार्यकर्ता (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: बांग्लादेश में हिंदुओं की खुलेआम हो रही हत्या को लेकर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में अंबेडकर पार्क में बैठक कर सभी हिंदू जनमानस की सहमति से कलेक्ट्रेट चौराहे पर बांग्लादेश का पुतला फूंककर आक्रोश व्यक्त किया गया। हरिवंश मिश्रा ने कहा बांग्लादेश में रह रहे हिंदू सनातन धर्म को मानने वाले लोगों को चिन्हित कर खुलेआम हत्या की जा रही है।

पीएम मोदी लें हत्या का संज्ञान

उन्होंने कहा कि दुर्दांत बांग्लादेशियों द्वारा हमारी बहन बेटियों माताओ का बलात्कार कर हत्या की जा रही है। पुरुषों-महिलाओं को मार कर फांसी पर लटकाना और मृत शवों को रोड पर घसीटा जा रहा है। जिसका वीडियो भी बनाकर बांग्लादेशी द्वारा सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है। हमारा हिंदू समाज सहनशील है लेकिन उनके कृत्य को देखकर हिंदू समाज के सब्र का बांध टूट रहा है। भारत सरकार के प्रधानमंत्री कठोर कार्रवाई करते हुए बांग्लादेश में हिंदू समाज की निर्मम हत्या होने को संज्ञान में लें। उन्होंने कहा कि भारत सरकार बांग्लादेशी सरकार को खुली चेतावनी दे कि हिंदुओं की हत्या में सम्मिलित लोगों को वीडियो के माध्यम से चिन्हित कर फांसी पर लटकाया जाएगा।

जबरन धर्म परिवर्तन कराने का विरोध

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को कड़ी सुरक्षा प्रदान करें। भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया ने कहा बांग्लादेशियों द्वारा हजारों की संख्या में अभी तक हिंदुओं की हत्या की गई है और हजारों हिंदू भाइयों को खुलेआम हत्या की धमकी, डरा धमका कर जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। हमारे देश में भारी संख्या में बांग्लादेशी रोहंगीया फर्जी आधार कार्ड बनवाकर रेलवे स्टेशन, ओवर ब्रिज, मंदिरों के आसपास भीख मांग कर झुग्गी झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। जिला प्रशासन ऐसे लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करे। पुतला दहन करने वालों में शमशेर सिंह, संजीव सिंह बच्चा, रामनिवास सिंह, शिवकुमार मौर्य, राजेश विश्वकर्मा, अश्वनी मिश्रा, अभिषेक पांडे, हरेंद्र चौहान, रमेश मधुकर, रामप्रताप सिंह मोनू, हरकेश राजभर, शोभित श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में हिंदू जनमानस उपस्थित रहा।   

Tags:    

Similar News