Azamgarh News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का फूंका पुतला, सदस्यता समाप्त करने की की मांग

Azamgarh News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने कहा कि राहुल गांधी लगातार बहुसंख्यक हिंदुओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने संसद में जिस तरह से हिंदुओं को हिंसक बताया है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-03 12:19 GMT

Azamgarh News (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र की अगुवाई में कलेक्ट्रेट चौराहे पर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का प्रतिकात्मक पुतला दहन किया गया। इस दौरान राहुल को एक्सीडेंटल हिन्दू करार देते हुए जमकर भड़ास निकाली गई। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने कहा कि राहुल गांधी लगातार बहुसंख्यक हिंदुओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने संसद में जिस तरह से हिंदुओं को हिंसक बताया है, भगवान शिव की तस्वीर को लेकर राजनीति की है वह निंदनीय है और इस मामले में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

राहुल गांधी की रद्द की जाए संसद की सदस्यता - मिथिलेश चौरसिया

भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति और लोकसभा स्पीकर से इस मामले में दखल दिए जाने और राहुल गांधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। राहुल गांधी के बयान का समर्थन करने वाले उद्धव ठाकरे के बयान को आड़े हाथों लेते हुए मिश्र ने कहा कि आज उनके पिता बाला साहेब जीवनपर्यंत हिन्दुओं की रक्षा के लिए आवाज उठाए। आज उनके पुत्र वोट की चाहत में हिन्दुओं के विरोध में बयान देने वाले एक्सीडेंटल राहुल की वकालत कर रहे है। जो दुर्भाग्यपूर्ण है। जिला महामंत्री मिथिलेश चौरसिया, जिला मोर्चा के गौतम राय, व रवि यादव ने मांग की है कि राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द की जाए और उनके खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।

लोकतांत्रिक तरीके से उठाते रहेंगे आवाज - भाजपा कार्यकर्ता 

नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि अपनी इस मांग को लेकर वह लगातार लोकतांत्रिक तरीके से आवाज उठाते रहेंगे। राहुल गांधी का यह कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुतला फूंकने वालों में जिला महामंत्री मिथिलेश चौरसिया, जिला महामंत्री गौतम राय, जिला उपाध्यक्ष रवि यादव, जिला मंत्री मनीष गुप्ता, शिवम सिंह, नगर अध्यक्ष आकाश गुप्ता, मंडल उपाध्यक्ष बलवंत चौहान, मंडल अध्यक्ष सूरज सिंह, राम निवास सिंह, कृष्ण मणि उपाध्याय, आनंद गुप्ता, दिनेश सोनकर आदि शामिल रहे।

Tags:    

Similar News