Azamgarh News: महिला दरोगा से दीवान ने की अभद्रता, एसपी ने किया निलंबित

Azamgarh News: महिला दरोगा ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि दीवान उनके आवास में बिना इजाजत के घुस आया। मेरे साथ अभद्रता किया। एसपी ने कार्यों में लापरवाही को लेकर दीवान को निलंबित कर दिया।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-15 16:08 GMT

 SP Hemraj Meena (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: जिले के रौनापार थाना परिसर स्थित आवास में रहने वाली महिला दरोगा ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि दीवान उनके आवास में बिना इजाजत के घुस आया। मेरे साथ अभद्रता किया। एसपी ने कार्यों में लापरवाही को लेकर दीवान को निलंबित कर दिया। जानकारी के अनुसार रौनापार थाने में तैनात महिला दरोगा थाना परिसर में ही बने आवास में रहती है। रविवार को वह अपने आवास पर थी इसी बीच थाने पर तैनात दीवान उनके कमरे में घुस गया। उसके द्वारा महिला दरोगा से अभद्रता की गई। महिला दरोगा ने इसकी शिकायत एसपी से कर दी।

जांच रिपोर्ट पर की जाएगी कार्रवाई  

शिकायत पत्र मिलने पर एसपी ने सीओ सगड़ी को इस मामले की जांच सौंपी है। वहीं आरोपी दीवान को कार्यों में लापरवाही के आरोप में एसपी ने आरोपी को निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल को पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही और जन मानस में अच्छी छवि न होने के कारण एसपी हेमराज मीना ने निलंबित कर दिया है। विभागीय कार्रवाई के लिए सीओ सगड़ी को जांच का निर्देश दिया गया है। महिला दरोगा के कमरे में घुसने के मामले का भी शिकायत पत्र मिला है। जिसकी जांच सीओ सगड़ी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सिर कटी लाश का हुआ खुलासा  

जनपद के जीयनपुर में रहने वाले कुलदीप सिंह ने अपने पिता शैलेंद्र सिंह निवासी ग्राम भेलुई थाना श्यामदरबा जिला महाराजगंज की काफी खोजबीन के बाद न मिलने पर आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर थाने में 11 जुलाई को लिखित तहरीर देकर गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर के माध्यम से उसने जानकारी में बताया कि मेरे पिता शैलेंद्र सिंह स्वर्गीय रामचंद्र सिंह पिकअप चालक हैं। बीते 3 जुलाई की रात गायब हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगो पर मुकदमा दर्ज किया था और मामले की जांच में जुट गई। लाटघाट ढाबा पर खाना खाने के दौरान मिलने आए लोग मृतक को अपने साथ कहीं ले गए तभी से शैलेंद्र सिंह लापता थे।

गिरफ्तार युवक को भेजा गया जेल

इसी आधार पर युवक हिरासत में लिया गया। एसपी ग्रामीण चिराग जैन, सीओ सगड़ी शुभम तोदी,थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्या चौकी प्रभारी लाटघाट जफर खान ने हिरासत में लिए व्यक्ति की निशानदेही पर जमीन में गाड़े गए सिर कटी लाश बरामद किया। लाटघाट रौनापार मार्ग में जुमराती के आवास के पीछे शव को बरामद किया। 14 जुलाई को थानाध्यक्ष विवेक कुमार पांडेय मय हमराह सूचना मिली कि एक अपराधी जिनके पास से अवैध तमंचा है जो पेशेवर अपराधी है। दोहरीघाट की तरफ से लाटघाट की तरफ आ रहा है यदि जल्दी किया जाए तो पकड़ा जा सकता है। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम रामछवि उर्फ छबिया पुत्र बृजमोहन निवासी ग्राम नगरीपार थाना दोहरीघाट जनपद मऊ बताया।उसके कब्जे से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद मोटरसाइकिल के संबंध में कागजात मांगा गया तो दिखाया नहीं मौके पर मोटरसाइकिल को भी सीज कर दिया गया।

Tags:    

Similar News