Azamgarh News: बिजली ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की जाँच

Azamgarh News: सुबह तड़के युवक की गोली मारने की खबर आग की तरफ फैल गई। घटना से लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-23 09:03 GMT

शव ले जाती पुलिस (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इमलिया चौकी क्षेत्र में जनपद मऊ बॉर्डर के पास आज शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे बदमाशों ने बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मार का हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर जीयनपुर कोतवाली की पुलिस, फॉरेंसिक टीम, सीओ सगड़ी, एडिशनल एसपी ग्रामीण सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि मृतक 50 वर्षीय जय प्रकाश श्रीवास्तव जीयनपुर कोतवाली के कैथौली का निवासी था। वह आजमगढ़ थाना कोतवाली के पटखौली में किराए का कमरा लेकर रहता था। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी है। यह भी बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी से वर्ष 2022 से मुकदमा चल रहा था। पत्नी प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक है। दो बच्चे अखिल व निखिल है।

जांच में जुटी पुलिस

मृतक शराब का सेवन भी करता था। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। घटना के बारे में लोगों से पूछताछ किया जा रहा है। सुबह तड़के युवक की गोली मारने की खबर आग की तरफ फैल गई। घटना से लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। हर कोई घटना के बारे में जानने की कोशिश में लगा हुआ है। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि घटना आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक के पास कागज का टुकड़ा और असलहा बरामद हुआ है। मामले की जांच कराई जा रही है, जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। पुलिस कार्य में जुटी हुई है।  

Tags:    

Similar News