Azamgarh: अर्टिगा कार और ई -रिक्शा की भिड़ंत, महिला की मौत, दो घायल

Azamgarh: मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पुरा रानी निवासिनी नजरून्निशा (45)पत्नी शमशाद अहमद अपने पुत्र आरिफ (25) के साथ वाराणसी जाने के लिए सुबह घर से निकली थी।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-07-07 18:14 IST

आजमगढ़ में अर्टिगा कार और ई -रिक्शा की भिड़ंत में महिला की मौत (न्यूजट्रैक) 

Azamgarh News: जिले के मुबारकपुर-सठियांव मुख्य मार्ग पर भटौरा गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास रविवार सुबह अर्टिगा कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में ई-रिक्शा में सवार मां की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसमें बैठा बेटा और ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पुरा रानी निवासिनी नजरून्निशा (45)पत्नी शमशाद अहमद अपने पुत्र आरिफ (25) के साथ वाराणसी जाने के लिए सुबह पांच बजे घर से निकली थी। मुबारकपुर रोडवेज पहुंचने पर वाराणसी की बस जा चुकी थी। ऐसे मां-बेटे दोनों ई-रिक्शा पकड़ कर सठियांव बस पकड़ने के लिए जा रहे थे। अभी वह भटौरा पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे थे कि सामने से आ रही अर्टिगा गाड़ी से ई-रिक्शा की टक्कर हो गई। इस टक्कर में ई रिक्शा चालक, नजरुन्निशा व आरिफ तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।

ई-रिक्शा चालक को घटना स्थल से ही जिला अस्पताल भेज दिया गया। जबकि गम्भीर रूप से घायल मां व पुत्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर पर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मां को मृत घोषित कर दिया। आरिफ का भी प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत चिंताजनक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहां पर उसका उपचार चल रहा है। मृतका के पास तीन पुत्रियां व दो पुत्र हैं। मृतका का पति बुनकर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों के रोने चिल्लाने से आसपास के लोगों की आंखें नम हो गई।

Tags:    

Similar News