Azamgarh News: चाकू घोंपकर युवक की हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

Azamgarh News: मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी।उक्त मामले में पुलिस ने 27 अक्टूबर को प्रदीप कुमार चतुर्वेदी, पियूष चतुर्वेदी उर्फ छोटू को हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल एक चाकू, एक कैंची व एक लकड़ी का पाटी के साथ गिरफ्तार किया गया।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-10-28 19:22 IST

Azamgarh News ( Pic- News Track) 

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई हत्या मामले में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त एक चाकू, एक कैंची व एक लकड़ी का पाटी बरामद की गयी है।बता दें कि 26 अक्टूबर को फकीर चौधरी पुत्र सम्भल चौधरी मुहल्ला सिधारी चौबाना ने थाना सिधारी में शीला चौधरी पुत्री फकीर चौधरी ,अंशु चौधरी पुत्री छोटेलाल, बंशीलाल व छोटेलाल पुत्रगण स्व0 सम्भल के साथ आकर लिखित तहरीर दी कि छोटू चौबे पुत्र प्रदीप चौबे, प्रमोद चौबे पुत्र स्व0 संकठा चौबे, प्रदीप चौबे पुत्र स्व0 संकठा चौबे, मिथिलेश चौबे पुत्र स्व0 संकठा चौबे, सिंकू चौबे पुत्र प्रमोद चौबे, मुन्नी चतुर्वेदी पत्नी मिथिलेश चतुर्वेदी, नेहा पुत्री मिथिलेश चतुर्वेदी निवासी सिधारी चौबाना द्वारा धारदार हथियार से वादी के लड़के दीपू चौधरी को मारपीट कर हत्या कर दी।

गई एवं वादी की पुत्री शीला चौधरी व अँशु चौधरी पुत्री छोटेलाल व भाई बंशीलाल व छोटेलाल को धारधार हथियार से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी।उक्त मामले में पुलिस ने 27 अक्टूबर को प्रदीप कुमार चतुर्वेदी, पियूष चतुर्वेदी उर्फ छोटू को हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल एक चाकू, एक कैंची व एक लकड़ी का पाटी के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी क्रम में पुलिस ने आज 28 अक्टूबर को मामले में वांछित मुन्नी चतुर्वेदी, नेहा चतुर्वेदी को नया पुल कस्बा सिधारी से 01.50 बजे गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News