Azamgarh News: पत्रकार आशुतोष हत्याकांड के विरोध में पत्रकारों ने उप जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

Azamgarh News:पत्रकारों के उत्पीड़न और अत्याचार के विरोध में संगठन उसका विरोध करेगा। ऐसी लड़ाई में पत्रकार बंधुओ को एकजुट होकर कंधे से कंधे मिलाकर लड़ना चाहिए।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-05-17 12:47 GMT

पत्रकार आशुतोष हत्याकांड के विरोध में पत्रकारों ने उप जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद की इकाई टीम ने राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिलों की टीम ने जौनपुर के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की निर्मम गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में संगठन के पत्रकारों के समूह ने महामहिम राज्यपाल के नाम सम्बोधित विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी लालगंज को दिया गया।

वक्ताओं ने पत्रकार की सुरक्षा के साथ-साथ आश्रित परिवार को 50 लाख का आर्थिक सहायता एवं पत्नी को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग किया गया। मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले आज खतरे से खाली नहीं है।

पत्रकारों की हत्या को लेकर आक्रोश

पत्रकारों पर आए दिन आरोप प्रत्यारोप लगाने के साथ-साथ पत्रकारों की हत्या की जा रही है। संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। पत्रकार बंधुओ द्वारा निरंतर समाज की समस्याओं और पीड़ित की आवाज को विभाग व सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया जाता है। पत्रकार अपनी कलम के माध्यम से सच्चाई लिखता है तो उसे भी दबाने का प्रयास किया जाता है।

पत्रकारों के उत्पीड़न और अत्याचार के विरोध में संगठन उसका विरोध करेगा। ऐसी लड़ाई में पत्रकार बंधुओ को एकजुट होकर कंधे से कंधे मिलाकर लड़ना चाहिए। इस दौरान जिला संरक्षक / मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार, जिला अध्यक्ष संजय कुमार, आईटी सेल प्रभारी सादिक उस्मानी, संगठन मंत्री दीपक लाल, संजीव कुमार, जितेंद्र कुमार, विजय विश्वकर्मा, क्षमानंद यादव आदि सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News