Azamgarh News: हिंदू विरोधी बयान पर महाराणा प्रताप सेना ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

Azamgarh News: महाराणा प्रताप सेना के प्रमुख बिजेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे हिंदू समाज को हिंसक और असत्यवादी कहकर सम्पूर्ण विश्व के हिंदू समाज का अपमान किया है और यह पहली बार नहीं है।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-02 10:19 GMT

Azamgarh News (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: महाराणा प्रताप सेना के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लोकसभा में नेता विपक्ष द्वारा हिन्दू समाज पर अशोभनीय टिप्पणी किया गया है। आक्रोशित महाराणा प्रताप सेना ने डीएम कार्यालय के बाहर राहुल गांधी का प्रतिकात्मक पुतला दहन किया। इस दौरान सेना द्वारा मांग किया कि पूरे विश्व में रहने वाले हिन्दू समाज से राहुल गांधी नाक रगड़कर माफी मांगे और अपनी जाति का प्रमाण पत्र दें। पुतला दहन का नेतृत्व कर रहे महाराणा प्रताप सेना के यूपी प्रभारी अनिल सिंह ने कहाकि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सिर्फ 99 सीटें आई और कांग्रेस के टिकट पर कोई भी हिंदू आचार्य नहीं लड़ा।

उन्होंने कहा कि हिंदू हिंसक नहीं, बल्कि धर्म व राष्ट्र का रक्षक होता है। भगवान शिव, श्री राम और श्याम सुंदर ने दैत्यों का वध किया था। हिंदू तब युद्ध करता है जब रावण मां सीता का हरण करता है। मंदिर की रक्षा के लिए हिंदू हिंसक होता है। अगर हिंदू हिंसा करता है तो पूरी दुनिया में उसका ही साम्राज्य होता है। हिंदू को हिंसक कहने का मतलब जैन, सिख, और बु्द्ध धर्म के लोगों को भी हिंसक कहना। देश के बहुतेरे हिन्दुओं ने आपको वोट दिया होगा, मतलब वो लोग भी हिंसक हैं। संसद में हिंदू धर्म पर ऐसी टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं है। राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है।

महाराणा प्रताप सेना के प्रमुख बिजेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे हिंदू समाज को हिंसक और असत्यवादी कहकर सम्पूर्ण विश्व के हिंदू समाज का अपमान किया है और यह पहली बार नहीं है। देखा जाए तो 2010 में तत्कालीन गृह मंत्री पी.चिदंबरम ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था आज मोहब्बत की दुकान चलाने वाले राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक और झूठा कहना, संसदीय बहस के दौरान भगवान की तस्वीरें लगाना, इसमें राजनीति जोड़ना, इस स्तर की बहस किसी भी तरह से विपक्ष के नेता को शोभा नहीं देती है। यह कांग्रेस का असली दोहरा चरित्र है। इस अवसर पर शिवम सिंह, दिनेश सिंह, गोविन्द सिंह, अंकित पांडेय, पवन चौहान, अशोक यादव, दीनानाथ सिंह, मिथिलेश सिंह, विमल राय, दिनेश खंडेलिया, संजय सिंह एडवोकेट, अजय सिंह, राजेश सिंह, विनोद यादव, उमाशंकर प्रजाप्रति, बलवंत सिंह, अमित सिंह, शिवम सिंह, अच्युतानंद तिवारी, प्रवीण, जय सिंह, सुरेंद्र यादव, दुर्गा मिश्र आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News