Azamgarh News: ट्रक के नीचे दबने बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत, ग्रामीणो ने किया चक्का जाम

Azamgarh News: चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग पर स्थित जहानागंज थाना क्षेत्र के सेवटा मोड़ से एफसीआई गोदाम जाने वाले घुमावदार मार्ग पर गेहूं लदे ट्रक से सामने से आ रही बाइक से हल्की टक्कर हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-10 13:55 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Azamgarh News: जनपद के चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग पर स्थित जहानागंज थाना क्षेत्र के सेवटा मोड़ से एफसीआई गोदाम जाने वाले घुमावदार मार्ग पर गेहूं लदे ट्रक से सामने से आ रही बाइक से हल्की टक्कर हो गई। परिणामस्वरूप अनियंत्रित बाइक पर बैठी महिला ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार जहानागंज थाना अंतर्गत गंभीरवन के दक्षिण पट्टी की अनुसूचित बस्ती (घुन्नूपार पुरवा) निवासी लक्ष्मीना देवी 50 वर्षीय पत्नी अखिलेश राम अपने बड़े पुत्र रामजीत के साथ शनिवार को 11 बजे बाइक से दवा लेने चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल जा रही थी। घर से कुछ दूरी पहुँचने पर ही ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई। बाइक चालक बाइक सहित दूसरी तरफ गिर जाने से बाल बाल बच गया। इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सेवटा मोड़ पर चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग अवरुद्ध कर दिया।


सूचना पर जहानागंज के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेन्द्र दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और जाम की सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। थोड़ी देर में पहुँचे उपजिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी सदर ने ग्रामीणों को समझाकर लगभग एक घंटे बाद जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे अन्त्य परीक्षण के लिए मोर्चरी हाउस भेज दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, ट्रक पुलिस के कब्जे में है। दर्दनाक घटना से परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। महिलाएं विलाप कर रही थी।

Tags:    

Similar News