Azamgarh News: फूलन देवी ने दलित, शोषित, पीड़ित समाज के लिए किया आजीवन सघर्ष: हवलदार

Azamgarh News: महिला सांसद के रूप में एक मजबूत स्तंभ बनकर सदन में जनता के हक और अधिकार के लिए लड़ने का काम करती रहीं। उनके जीवन संघर्षों से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-10 16:21 GMT

सपा के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा- फूलन देवी ने दलित, शोषित, पीड़ित समाज के लिए किया आजीवन सघर्ष: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद स्वर्गीय फूलन देवी जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर बनाई गई।

वंचितों के हक़ के लिए आजीवन संघर्ष करती रहीं-हवलदार यादव

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि "फूलन देवी ने दलित, शोषित, पीड़ित, वंचितों के समाज के लिए व अन्याय और अत्याचार के खिलाफ आजीवन संघर्ष करती रहीं। उनके जीवन संघर्ष को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि महिला सांसद के रूप में एक मजबूत स्तंभ बनकर सदन में जनता के हक और अधिकार के लिए लड़ने का काम करती रहीं। उनके जीवन संघर्षों से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी किसानों की दुश्मन - हवलदार यादव

जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक, महिलाओं, छात्र, नौजवानों व किसानों की दुश्मन है। भाजपा की सरकार में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, अन्याय और अत्याचार चरम सीमा पर बढा गया है। यह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार आंख मूंद कर बैठी है। ऐसी निकम्मी सरकार को जनता उखाड़ कर फेंकने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि अभी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव लग जाएं जिससे आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव में पीडीए कि सरकार बनाई जाएगी और उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित रहे

कार्यक्रम में राजेश यादव गेलवारा, अजीत कुमार राव, सपना निषाद, द्रोपदी पाण्डेय, सुशील आनंद, गुलाब राजभर, पप्पू यादव, वीरेंद्र यादव, संतोष यादव, हीरा यादव, संतोष कुमार गौतम, कुनाल मौर्य, सुरेंद्र प्रसाद, राम भवन यादव, आनंद यादव, लालजीत यादव आदि समाजवादी पार्टी के नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News