Azamgarh News: बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

Azamgarh News: शादी का कार्ड देकर घर वापस लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तीनों घायल हो गए। इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-05-21 16:28 IST

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल: Photo- Newstrack

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के शादी का कार्ड देकर घर वापसी के दौरान तीन बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तीनों घायल हो गए। घायल अवस्था में तीनों युवको को लालगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें आकाश पुत्र रमेश को इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर किया।

अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी 

बता दें कि आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली के अंतर्गत बसही गांव निवासी आकाश पुत्र रमेश उम्र 26 वर्ष अपने साथ दीपक पुत्र जियालाल उम्र 27 वर्ष पल्हना बाजार से वापस शादी का कार्ड देकर घर की तरफ आ रहा था कि नरसिंहपुर मोड़ के पास अखिलेश से बात कर रहा था कि अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें आकाश पुत्र रमेश को इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दीपक और अखिलेश को घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। देवगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि कोतवाली देवगांव क्षेत्र के बसही गांव निवासी पूर्व प्रधान रमेश कुमार बसपा के सक्रिय नेता हैं। उनके घर 4 जून को शादी होने वाली थी। इसी बीच उनका पुत्र आकाश मुंबई से घर आया हुआ था। शादी कार्ड पहुंचाने के लिए पल्हना गया हुआ था। उसकी मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। आकाश की मौत की खबर सुनकर उसकी पत्नी दहाड़ मार कर रोने लगी। उसके पास आठ माह का पुत्री भी है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गांव के आसपास लोगों का आना-जाना ताँता लगा हुआ है।

Photo- Social Media

तालाब में नहाते समय दो बच्चियों की डूबने से हुई मौत

वहीं दूसरी तरफ जहानागंज थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में दो बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत का मामला सामने आया है। जहानागंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास ईंट-भट्ठे पर बनवासी काम कर रहे थे। भट्ठे से 600 मीटर की दूरी स्थित पोखरे में दिनेश बनवासी की बेटी अनीता बनवासी (12) कोटिला रानी की सराय और तेजू बनवासी की बेटी कुसुम (13) पोखरे में नहाने चली गई। इसी दौरान नहाते समय यह दोनों बच्चियां डूब गईं।

दोनों बच्चियों के डूबने की जानकारी होने पर पास में जो बड़ी संख्या में बच्चे नहा रहे थे। उन बच्चों ने शोर मचाया जिसे सुनकर आस-पास बस्ती से लोग पंहुचे और पोखरे में कूद कर बच्चियों को बाहर निकाला। इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेस की गाड़ियों से दोनों बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान दोनों बच्चियों की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News