Azamgarh News: पोखरी में तैरती हुई युवती की मिली लाश, मची सनसनी, पुलिस जाँच मे जुटी

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव में गुरुवार की सुबह 33 वर्षीय महिला का शव तालाब में तैरता मिला। गंभीरपुर पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-10-10 16:26 IST

Azamgarh News (Pic-Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव में गुरुवार की सुबह 33 वर्षीय महिला का शव तालाब में तैरता मिला। गंभीरपुर पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव निवासी नागेंद्र पुत्र रामवृक्ष रोजी-रोटी के लिए पुणे गया था, इसी दौरान उसे इंस्टाग्राम के जरिए दिल्ली की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया। महिला दिल्ली से नागेंद्र के यहां पुणे गई और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं और साथ रहने लगे। कुछ दिनों के बाद महिला फिर अपने पति के यहां चली गई। कुछ दिनों के बाद फिर नागेंद्र और महिला में बातचीत होने लगी। इस बीच नागेंद्र गुजरात में रहने लगा।

17 सितंबर को सविता अपने पति को दिल्ली से छोड़कर गुजरात के स्टेशन पहुंच गई। वहां उसकी मुलाकात नागेंद्र से हुई। 19 सितंबर को सविता का पति दिल्ली से खोजते हुए फैजुल्लाहपुर गांव में नागेंद्र के घर पहुंचा तो पता चला कि सविता मौके पर नहीं आई है तो वह वापस दिल्ली चला गया। इसके बाद नागेंद्र 25 सितंबर को सविता को लेकर अपने गांव फैजुल्लाहपुर पहुंचा और दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे। 6 अक्टूबर को सविता भोर में करीब चार बजे गायब हो गई। नागेंद्र व उसके परिजनों ने काफी तलाश किया, जब उसका पता नहीं चला तो छह सितंबर की शाम सात बजे गंभीरपुर थाने में प्रार्थना पत्र दिया।

पुलिस जांच कर रही थी कि गुरुवार को पश्चिम पोखरी में एक महिला का शव तैरता मिला। इसकी सूचना गंभीरपुर थाने को दी गई। मौके पर पहुंचकर शव की पहचान सविता के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा निवासी हंसराज ने बताया कि उसने अपनी बेटी सविता की शादी फिरोजाबाद में की थी, जिसके बाद वह अपने तीन बच्चों को छोड़कर नागेंद्र के साथ चली गई थी। गुरुवार को उसका शव तालाब में मिला। थाना प्रभारी गंभीरपुर बसंत लाल ने बताया कि घटनास्थल को देखकर यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी। महिला के पिता हंसराज ने गंभीरपुर थाने में तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News