Azamgarh News: संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Azamgarh News: पत्नी से चल रहा था विवाद, एक सप्ताह से दोनों में नहीं हो रही थी बातचीत।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-06-11 09:14 GMT

संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव  (photo: social media )

Azamgarh News: पत्नी से विवाद के कारण श्रीचंद की एक सप्ताह से बातचीत नहीं हो पा रही थी। चार बजे भोर में घर से रस्सी लेकर बाहर गया और आत्महत्या कर लिया। जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के बोधीपट्टी गांव निवासी श्रीचंद निषाद पुत्र बैजू निषाद उम्र लगभग 34 वर्ष का शव गांव के दक्षिण तरफ मनियारपुर गांव के सिवान में पीपल के पेड़ से लटकता पाया गया। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने जब शव देखा तो परिजनों को जानकारी दी। देखते ही देखते लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष अतरौलिया वीरेंद्र सिंह, क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर किरण पाल मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

बताया जा रहा है कि मृतक श्रीचंद निषाद का लगभग एक सप्ताह से उसकी पत्नी से बातचीत नहीं हो रही थी, दोनों में आपस में विवाद था। वह भोर लगभग 4 बजे घर से रस्सी लेकर यहां आकर आत्महत्या कर लिया। मृतक की तीन संताने हैं। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी किरण पाल सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया ताकि मृत्यु का सही कारण पता चल सके। इसी तरह शनिवार को निजामाबाद थाना क्षेत्र की फरिहा रेलवे स्टेशन के पश्चिम आउटर सिग्नल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ शव पाया गया था। घटना को लेकर इस बात की चर्चा है की हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटकाया गया था।

किशोरी को अगवा करने वाले को पुलिस ने पकड़ा

जिले के कंधरापुर पुलिस ने किशोरी को अगवा करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के भाई के तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उप निरीक्षक अमित कुमार पाल ने बताया कि आरोपी अमित कन्धरापुर को सेहन्दा अंडरपास से गिरफ्तार किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पूरे घटनाक्रम को लेकर लोगों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags:    

Similar News