Azamgarh News: हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम

Azamgarh News: जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के कस्बा में गुरुवार की रात घरों में हाई वोल्टेज करेंट प्रवाहित होने से टूटकर गिरे बिजली केबिल की चपेट में आने से कस्बा निवासी बच्चूलाल 45 वर्षीय की झुलसकर मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-05 12:24 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के कस्बा में गुरुवार की रात घरों में हाई वोल्टेज करेंट प्रवाहित होने से टूटकर गिरे बिजली केबिल की चपेट में आने से कस्बा निवासी बच्चूलाल 45 वर्षीय की झुलसकर मौत हो गई। घटना से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया। बच्चूलाल रात में घर के बाहर हैडपंप पर पानी लेने जा रहे थे। उसी समय बिजली आई और केबिल गिर गया। इससे कई लोगों के घरों के बल्ब और पंखे आदि उपकरण जल गए।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मृतक तीन भाई में बड़ा था। वह मजदूरी करके परिवार का जीवन यापन करता था। प्रभारी विद्युत उपकेंद्र बरदह मो. जैयाउदीन ने बताया कि दिन में बस्ती के बगल में तार गिरा था उसको सही कराने के बाद रात में बिजली चालू हुआ था। कैसे हाई वोल्टेज बिजली प्रवाहित हुई जांच के बाद पता चलेगा। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मौर्या ने बताया कि सत्य प्रकाश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लगातार रिमझिम बारिश होने से आवागमन ठप

आजमगढ़ जनपद में रिमझिम बारिश होने से बजारों, कस्बा में आवागमन ठप हो गया है। सड़कों पर पानी काफी बढ़ गया है। उप जिलाधिकारी, तहसीलदार व सीओ ऑफिस पानी से गिर गया है। लगातार बारिश से खेत जलमग्न हो गया है। वहीं किसानों के लिए यह बारिश वरदान साबित हो रही है। बरसात के साथ हल्की चमक भी हो रही है। आकाशीय बिजली के भय से लोग घरों में दुबक गए है। तहसील परिसर में जलमग्न होने पर काश्तकारों, अधिवक्ताओं व कर्मचारियों को आने-जाने में काफी दिक्कत हो रही है।

Tags:    

Similar News