नहीं थम रहा बलात्कार : ब्लाइंड महिला के साथ ऐसी दरिंदगी, जानकर कांप जाएगी रूह

45 साल की एक ब्लां इड महिला को भी नहीं बख्शा गया और 25 साल के युवक ने महिला से रेप कर दिया। महिला ने जैसे-तैसे अपने पड़ोसी की आपबीती बताई और मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा।

Update: 2020-10-08 15:12 GMT
45 साल की एक ब्लांइड महिला से बलात्कार

बागपत यूपी में महिलाओं के साथ रेप बलात्कार जैसी घटनाएं थम नही रही है। यहां समाज में महिलाओं के साथ हैवानियत रूकने का नाम नहीं ले रही है। बागपत में ऐसी ही एक घटना सामने आई, जिसे सुनकर पुलिस ही नहीं बल्कि इलाके के लोगों के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। 45 साल की एक ब्लां इड महिला को भी नहीं बख्शा गया और 25 साल के युवक ने महिला से रेप कर दिया। महिला ने जैसे-तैसे अपने पड़ोसी की आपबीती बताई और मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा।

 

महिला को दिखाई नहीं देता है, इसलिए महिला पुलिसकर्मी पीड़ित महिला का हाथ पकड़कर उसका मेडिकल कराने पहुंची। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक सुशील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी को तीन टीम गठित कर दी हैं। मामला छपरौली थाना इलाके के हलालपुर गांव का बताया जा रहा है। गांव का ही रहने वाला युवक महिला के घर आता जाता था और महिला को अकेला पाकर उसके साथ रेप कर दिया। महिला आपबीबी बताते-बताते कई बार रो भी पड़ी। इस घटना ने लोगों को झंकझोंर दिया कि आखिर समाज कहां जा रहा है, कि जहां ब्लाइंड महिलाओं के साथ भी हैवानियत की जा रही है।

 

यह पढ़ें....पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, ISI को भेजता था ये जरूरी सूचनाएं, जानकर हो जाएंगे दंग

 

राजधानी भी शर्मसार

 

यूपी की राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्ची सुबह घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले युवक नीरज ने उसे टाफी का लालच दे कर बुलाया और पास ही एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नीरज की इस हरकत की जानकारी बच्ची ने अपनी मां को बतायी तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है तथा बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

 

यह पढ़ें....यूपी वालों के लिए खुशखबरी: कोरोना पर आई बड़ी खबर, अब घबराने की जरूरत नहीं..

 

यहां भी हुआ दुष्कर्म

हाथरस, बलरामपुर और आजमगढ़ के बाद अब राज्य के फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। डीएम व एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर है तथा मामलें में एक आरोपी आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

रिपोर्टर पारस जैन बागपत

Tags:    

Similar News