Baghpat: ताबड़तोड़ फायरिंग स्कूल के बाहर, पुलिस ने घेराबंदी कर 4 बदमाशों को पकड़ा

Baghpat News: जनपद में गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के बाहर चार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें स्कूल संचालक और दो छात्राएं व एक अभिभावक गोली के छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Paras Jain
Update: 2022-05-27 11:38 GMT

स्कूल में जमी लोगों की भीड़।

Baghpat: जनपद में शहर कोतवाली क्षेत्र(9city kotwali area) के दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाइवे (Delhi Saharanpur National Highway) पर स्थित गेटवे इंटरनेशनल स्कूल (Gateway International School) के बाहर शुक्रवार की दोपहर चार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें स्कूल संचालक और दो छात्राएं व एक अभिभावक गोली के छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल भी हुए है। जिनका जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है।

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे के घर लौटते समय की फायरिंग

बताया जा रहा है शुक्रवार की दोपहर बागपत के गेटवे इंटरनेशनल स्कूल (Gateway International School) में अवकाश के बाद बच्चे अपने घरों को लौट रहे थे। तभी चार युवक वहां पहुंचे और गेट पर खड़े हो गए। गेट के चौकीदार ने उनसे हटने के लिए कहा, तो वे नहीं हटे। इसके बाद चौकीदार ने स्कूल संचालक अमित चौहान (School Director Amit Chauhan) को युवकों के बारे में बताया। तुरंत ही अमित चौहान (School Director Amit Chauhan) मौके पर पहुंचे और युवक से हटने के लिए कहा। इतना कहते ही युवकों ने अमित चौहान पर तमंचे से फायर झौंक दिया। गनीमत रही कि अमित चौहान को गोली नहीं लगी, वे जमीन पर गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने फिर से फायर झौंका, जिसके बाद अमित चौहान स्कूल में घुस गए।

तमंचों से चलाई गई गोली के दो छात्राएं व अभिभावक लगे छर्रे

हालांकि इस दौरान तमंचों से चलाई गई गोली के छर्रे लगने से अमित चौहान, दो छात्राएं व अभिभावक सुनील चौहान छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। अमित चौहान (School Director Amit Chauhan) ने तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी। तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने घेराबंदी कर नोरोजपुर रोड (Norojpur Road) के एक ईंट भट्ठे से चारों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पुलिस की गोली भी लगी है। सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

बदमाशों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही: एएसपी

एएसपी मनीष मिश्रा (ASP Manish Mishra) का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल चारों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान ईट भट्टे से गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें से 2 बदमाशों की पहचान अर्जुन व शाहरुख के रूप में हुई है जबकि दो अन्य दीपक व तनुज को भी साथ में पकड़ा गया है। इनके कब्जे से दो तमंचे बरामद किए गए है। अर्जुन की क्राइम हिस्ट्री बताई जा रही है। साथ ही एएसपी के अनुसार उनकी पुलिस टीम के एक सिपाही को भी मुठभेड़ के दौरान चोट आई है, जिसका उपचार किया जा रहा है और आरोपितों से पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News