Baghpat: फांसी का फंदा झटक कर जान बचाने को भागी बहू, परिजनों के साथ थाने पहुंचकर बताई ये बात

Baghpat: शादी के साथ नौ साल बाद भी बच्चा पैदा न होने पर एक विवाहिता को ससुराल वालों ने फांसी लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। सोमवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-05-02 20:37 IST

पीड़ित महिला। 

Baghpat: शादी के साथ नौ साल बाद भी बच्चा पैदा न होने पर एक विवाहिता को ससुराल वालों ने फांसी लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह विवाहित जान बचाकर अपने मायके पहुंची। सोमवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

बच्चा पैदा न होने पर सुनीता के साथ ससुराल वालों ने शुरू कर दी मारपीट

पीड़िता सुनीता पुत्री राजवीर निवासी मुलसम हाल बड़ौत सोमवार को अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची। उन्होंने बताया कि सुनीता की शादी नौ साल पहले जनपद शामली के कुडाना गांव निवासी सुनील के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन उसके बाद कभी दहेज की मांग तो कभी बच्चा पैदा न होने पर सुनीता के साथ ससुराल वालों ने मारपीट शुरू कर दी। दो दिन पूर्व सुनीता को ससुराल वालों ने फांसी लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह सुनीता वहां से जान बचाकर अपने मायके पहुंची।

ससुराल वालों ने सुनीता को मारने का किया प्रयास: CO

परिजनों का आरोप है कि गत माह भी ससुराल वालों ने सुनीता को मारने का प्रयास किया था। कोतवाली में मामला पहुंचा था, तो ससुराल वालों ने समझौता कर सुनीता को परेशान न करने की बात कहीं थी, लेकिन फिर से सुनीता के साथ मारपीट होने लगी। सीओ युवराज ‌सिंह (CO Yuvraj Singh) ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Baghpat: खेत से घर जा रहे व्यक्ति का अपहरण, कोतवाली पर हंगामा

Baghpat: बावली गांव में गत देर रात्रि खेत से घर लौट रहे व्यक्ति का स्कार्पिया सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। उधर इसकी सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने कोतवाली पहुुंचकर हंगामा किया और व्यक्ति को बरामदगी की मांग की। इस दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से तीखीं नोंकझोंक भी हुई। इंस्पेक्टर ने उन्हें आश्वासन देकर लौटा दिया।

रविवार की देर रात्रि बावली गांव निवासी बिजेन्द्र उर्फ बबलू पुत्र जिले सिंह साइकिल पर अपने खेत से घर लौट रहा था। जब वह गांव के नजदीक पहुंचा तो स्कार्पियां सवार युवको ने बिजेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए उसे गाडी में बैठा लिया और वहां से भाग निकले। यह देख गांव के ही कुछ लोगों ने इसकी सूचना बिजेन्द्र के भतीजे मनीष पुत्र रामफल सिंह को दी।

स्कार्पियों सवार युवकों पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

सूचना पर काफी संख्या में परिजन ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे और स्कार्पियों सवार युवकों पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। आरोप लगाया कि जिन लोगों ने बिजेन्द्र का अपहरण किया है, वह पुलिस के साथ मिलकर बिजेन्द्र को मार भी सकते है, क्योंकि गत माह कुछ युवकों ने मनीष के भाई को गोली मारकर घायल कर दिया था, उस मामले की बिजेन्द्र पैरवी कर रहा था। इस दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से नोकझोंक हुई।

अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है: सीओ

उधर सूचना पर इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह ‌गिल (Inspector Maganveer Singh Gill) मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर लौटा दिया। उधर, इस संबंध में सीओ युवराज सिंह (CO Yuvraj Singh) ने बताया कि अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है। उक्त बिजेन्द्र अजित उर्फ हप्पू गैंग का सक्रिय सदस्य है, कई थानों में उसे पर मुकदमें है। छपरौली पुलिस रात्रि उसे गिरफ्तार कर लाई थी। उसकी निशानदेही पर एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News