Bahraich News: नित्य क्रिया करने निकले दो दोस्त, टूटी पड़ी एचटी लाइन की चपेट में आने से मौत

Bahraich News: बहराइच में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नित्य क्रिया के लिए खेत जा रहे थे दो मित्र। रास्ते में एचटी लाइन टूटी पड़ी थी, जिसमे करंट प्रवाहित होने से दोनों मित्र एचटी लाइन की चपेट में आ गए।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-27 10:23 GMT

करंट लगने से युवकों की मौत (फोटो-सोशल मीडिया)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मुड़ का गांव निवासी मित्र शनिवार रात 8:00 बजे के आसपास नित्य क्रिया के लिए खेत को जा रहे थे। रास्ते में एचटी लाइन टूटा पड़ा हुआ था, उसने करंट प्रवाहित हो रही थी। रात के अंधेरे में दोनों मित्र एचटी लाइन की चपेट में आ गए। करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

काफी देर तक किशोर के घर न पहुंचने पर दोनों के परिवारी जनों ने तलाश शुरू की। रविवार सुबह दोनों का शव सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हाई टेंशन तार टूटा पड़ा 

फखरपुर थाना अंतर्गत मुड़ का गांव निवासी 17 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र परशुराम और 16 वर्षीय शिवबालक पुत्र रामदत्त मित्र थे। दोनों मित्र क्रिया के लिए खेत को जा रहे थे। सड़क मार्ग पर हाई टेंशन तार टूटा पड़ा हुआ था जिसमें करंट प्रवाहित हो रही थी।

करंट की चपेट में आने से दोनों मित्रों की दर्दनाक मौत हो गई। उधर परिवार के लोग पुत्र की तलाश में भटक रहे थे। मित्रों के परिवारी जनों ने पुलिस को सूचना देकर स्वयं बच्चों की तलाश शुरू की। रविवार सुबह दोनों के शव सड़क पर पड़े मिले। इससे परिवार के लोग बिलख उठे। सूचना पुलिस को दी गई।

थानाध्यक्ष श्यामदेव चौधरी ने बताया कि मृतकों के शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि 11000 की लाइन एक खंबे से दूसरे खंबे के बीच में टूट कर गिरी थी। सड़क पर विद्युत तार गिरा होने के कारण हादसा हुआ है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

Tags:    

Similar News