Bahraich News: बाप ने बेटी का बांके से गला काटकर की हत्या, प्रेम प्रसंग से नाराज था पिता

Bahraich News: हत्या से पूरे गांव में तरह तरह की चर्चाएं आम है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी को अपने ही घर के बाहर दरवाजे के पास उसका सिर काटकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी है, और सिर को वहीं रख दिया है।

Update: 2024-09-02 14:17 GMT

प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने की बांके से काटकर बेटी की निर्ममता पूर्वक हत्या: Photo- Newstrack

Bahraich News: सोमवार को यूपी के बहराइच जिले के अन्तर्गत थाना मोतीपुर क्षेत्र में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई हुई है।पिता ने बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर तुगलकी फरमान की तर्ज पर गड़ासे से बेटी को कई खंडों में काट डाला और फिर घंटों तक लाश के पास बैठा रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी की उसके पिता ने उसके प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बांके से निर्मम हत्या कर सिर धड़ से अगल कर दिया। इसके बाद वह शव के पास ही घंटों बैठा रहा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारे पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

सिर काटकर धड़ के पास रख दिया

इस दिल दहला देने वाली हत्या से पूरे गांव में तरह तरह की चर्चाएं आम है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी को अपने ही घर के बाहर दरवाजे के पास उसका सिर काटकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी है, और सिर को वहीं रख दिया है।

बताते हैं कि मोतीपुर थाना के ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव निवासी खुशबु उम्र (17) पुत्री नईम खान का प्रेम प्रसंग इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रायबोझा गांव निवासी एक युवक से चल रहा है।इसकी जानकारी पहले से पिता को थी पिता प्रेम प्रसंग का काफी दिनों से विरोध कर रहा था, लेकिन पुत्री नहीं मान रही थी जिस कारण पिता का उसके विरादरी के लोग रास्ता आते जाते तांने मारने लगे थे।

सोमवार को जब पिता से हत्यारा बना नईम

फिर से बेटी को घर -परिवार की मान मर्यादा तार-तार न करने की चेतावनी दे रहा था तो प्रेम का भूत सवार बेटी ने साफ कर दिया कि वह अपने प्रेमी को नहीं छोड सकती है ।इस पर पिता मार डालने की धमकी देने लगा, जिस पर बेटी ने देख लेने की बात कर दी।बस इसी दौरान जोश में आकर पिता हत्यारा बन बैठा और बेटी की बांके से हत्या कर दी।

ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार को प्रेमी गांव पहुंच गया था और पिता ने प्रेमी को देख भी लिया था। इसके बाद युवक फरार हो गया , इसके बाद पिता, बेटी में बहस शुरू हो गई थी ।इसी कारण पिता ने घर में रखे बांके से ताबड़तोड़ बेटी पर वार कर हत्या कर दी।

पिता ने बेटी का सिर, हाथ, पैर और शरीर से सब काटकर अलग किया

बताते हैं कि पिता ने बेटी का सिर, हाथ, पैर और शरीर से सब काटकर अलग कर दिया। इसके बाद वह बेटी के शव के पास ही बैठा रहा। ग्रामीणों की सूचना सीओ हीरा लाल कनौजिया, थानाध्यक्ष राकेश पांडेय मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और क्षत विक्षत शव को देखकर दंग रह गए, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता नईम को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और विविक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News