Bahraich Accident: भयंकर हादसा: गाड़ी और कंटेनर की टक्कर में नवजात की मौत, चार घायल

Bahraich News: बलरामपुर बहराइच मार्ग पर कार और कंटेनर की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में 22 दिन के मासूम की मौत हो गई।

Report :  Aakanksha Dixit
Update: 2024-03-09 06:55 GMT

 प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Bahraich News: बहराइच के श्रावस्ती जिले  से एक दुखद घटना सामने आयी है। श्रावस्ती जिले के लोग अपने 22 दिन के बेटे को इलाज के लिए कार से बहराइच जिला मुख्यालय की ओर जा रहे थे। बलरामपुर बहराइच मार्ग पर रात करीब एक बजे के आसपास कार की कंटेनर में टक्कर हो गई। इस हादसे में 22 दिन के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दंपति सहित चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। सास और बहू को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

अचानक हुई बेटे की तबियत खराब

श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी मनोज सिंह, जिनका उपनाम नहर सिंह है उनके पुत्र गार्ड बाबू सिंह की पत्नी के घर 22 दिन पहले ही ख़ुशी की किलकारियां गुंजी थी। उन्हें एक बेटा हुआ था। शुक्रवार रात को उनके बेटे की अचानक तबियत खराब हो गई। इस पर परिवार के लोग कार से उस मासूम को इलाज के लिए बहराइच जिला मुख्यालय में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले जा रहे थे। 

हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया

कार में मनोज की पत्नी लक्ष्मी, मां सीमा सिंह, लव कुमार सिंह पुत्र नान बाबू सिंह और लल्लू गोस्वामी पुत्र अनोखी बेटे के इलाज के लिए जा रहे थे। रात एक बजे के आसपास कार बहराइच बलरामपुर मार्ग पर कोतवाली देहात के दोनक्का के पास पहुंची। तभी कन्नौज से आ रहे कंटेनर से सामने भिड़ंत हो गई। घायलों को कोतवाली देहात पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया।

यहां पर डॉक्टर मनोज चौधरी ने 22 दिन के मासूम बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकि सास और बहू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News