Bahraich News : लुटेरों ने बैंक से निकली महिला से रुपए से भरा बैग छीना, पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

Bahraich News : प्रदेश के बहराइच जनपद में लूटेरों का पौ बारह है। यहां सोमवार को दोपहर में जिले की मटेरा चौकी के पास से ही बैंक से रुपए निकालकर निकली महिला से रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार गए।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2024-05-27 15:49 GMT

Bahraich News : प्रदेश के बहराइच जनपद में  लूटेरों का पौ बारह है। यहां सोमवार को दोपहर में जिले की मटेरा चौकी के पास से ही बैंक से रुपए निकालकर निकली महिला से रुपए से भरा बैग छीन लिया और  फरार गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला से आप बीती पूछीं। इसके साथ ही एएसपी ग्रामीण, एसओजी टीम और सीओ ने पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया। पुलिस ने जल्द ही लूटी हुई रकम को दिलाने का आश्वासन दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दो लुटेरों ने सोमवार को मटेरा चौकी के पास से थाना मटेरा क्षेत्र के एकघरवा गांव निवासी चंदा, जो इंडियन बैंक मटेरा चौराहा स्थित लालपुर शिवपुर शाखा पर बैंक से 60,000 रुपए निकाल कर बैग में रखकर जा रही थी। जैसे ही महिला बैंक से निकाल कर मटेरा चौकी के पास पहुंची। तभी बाइक सवार दो अज्ञात युवक आए और उसे रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। लूट की घटना से महिला जोर-जोर रोने बिलखने लगी, जिससे आस-पास के लोग इकटठा हो गए और पूरी घटना की जानकारी ली। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

लुटेरों को जल्द पकड़ा जाएगा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने थाना क्षेत्र के एकघरवा गांव निवासी चंदा से जानकारी ली और लूट की अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी। इसी दौरान लूट की घटना की जानकारी होने पर एएसपी ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ राहुल पांडेय, एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी और थाना अध्यक्ष परमानंद तिवारी भी मौके पर पहुंचे और पीड़िता से घटना की जानकारी ली। इस बाबत सीओ नानपारा राहुल पांडेय ने बताया कि महिला के साथ हुई लूट की घटना का तहरीर ली गई है, जल्द लुटेरों को पड़कर लूट की घटना का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे सवाल

बता दें कि जहां पर लूट हुई है, उसी के सामने सड़क के चौकी है। चौकी में इंचार्ज और अन्य पुलिसकर्मी परदा डालकर एसी की हवा खाते रहे और दस कदम दूरी पर बाइक सवार महिला से नकदी लूटकर फरार हो गए, जबकि सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Tags:    

Similar News