Bahraich News: भगवान राम के चित्र वाले झंडों की बढ़ी डिमांड, बाजार में खूब बिक रहे हैं

Bahraich News: लोग श्रद्धा से इन झंडों को खरीद रहे हैं और अपने अपने घरों पर लगा रहें है। वहीं लोग गाड़ियों पर लगाने के लिए भी राम मंदिर के भगवा झंडे खूब खरीद रहें है। भगवा झंडों से बाजार में दुकानें सजी हुई हैं। 30 रुपए से ले कर 100 से 200 सौ रुपए तक भगवा झंडे हर साइज में दुकानों पर मौजूद हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2024-01-16 16:31 GMT

बहराइच: भगवान राम के चित्र वाले झंडों की बढ़ी डिमांड, बाजार में खूब बिक रहे हैं: Photo- Social Media

Bahraich News: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। प्राण प्रतिष्ठा का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे लोगो में उत्साह और उत्सुकता भी बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। जिले में भी लोगों में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। बाजार में इस समय भगवान राम के चित्र वाले झंडे खूब बिक रहे हैं। लोग श्रद्धा से इन झंडों को खरीद रहे हैं और अपने अपने घरों पर लगा रहें है।

राम मंदिर और राम के चित्र वाले झंडों की मांग बढ़ी 

वहीं लोग गाड़ियों पर लगाने के लिए भी राम मंदिर के भगवा झंडे खूब खरीद रहें है। जिले में राम मंदिर और राम के चित्र वाले झंडों की खूब मांग है। यहां भगवा झंडों से बाजार में दुकानें सजी हुई हैं। 30 रुपए से ले कर 100 से 200 सौ रुपए तक भगवा झंडे हर साइज में दुकानों पर मौजूद हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।



भगवा झंडे बेच रहे दुकानदार सौरभ रस्तोगी ने बताया के 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोग खूब भगवा झंडे खरीद रहे हैं। हमारे पास हर साइज के झंडे, बैंड और गाड़ी पर लगाने वाले झंडे हैं, जिनकी काफी डिमांड है।

Tags:    

Similar News