Bahraich News: बहराइच में गरजे ब्रजेश पाठक, बोले- विपक्ष की सभी सीटों पर जब्त होगी जमानत

Bahraich News: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज बहराइच में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी की सभी सीटों पर विपक्षियों की जमानत जब्त होगी।

Update: 2024-04-23 14:59 GMT

बहराइच में ब्रजेश पाठक। (Pic: Newstrack)

Bahraich News: देश में जबसे मोदी की सरकार आई है। भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है। वर्ष 2014 से पहले की सरकार योजनाएं तो बनाती थी, लेकिन उसको धरातल पर लाने के लिए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का खेल होता था। उत्तर प्रदेश में भाजपा सभी 80 सीटें जीत रही हैं। यह बातें मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी डा आनंद गोंड के नामांकन में बहराइच पहुंचे सूबे के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कही।

'सभी सीटें जीत रही है भाजपा'

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने शहर के गेंदघर के मैदान के पास भाजपा प्रत्याशी आनंद गोंड के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया और कहा कि प्रदेश की रायबरेली, अमेठी समेत हम सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि जनता का समर्थन देखकर यह साबित हो गया है कि भाजपा बहराइच की सीट भी जीत रही है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कहीं भी कोई लड़ाई में नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में 2014 से मोदी सरकार और प्रदेश में 2017 में प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद देश व प्रदेश की दिशा व दशा बदल गई है। उन्होंने पूर्व की सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि सरकारें गरीबों के लिए योजनाएं तो बनाती थी लेकिन वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती थी लेकिन आज मोदी सरकार की जितनी भी योजनाएं है सभी को समान रूप से लाभ मिल रही है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री संजय निषाद के साथ मारपीट करने वालों के बारे में कहा कि जिसने भी यह कृत्य किया है। उन सभी को चिन्हित किया जा रहा है। सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उपमुख्यमंत्री ने जिले की जनता से अपील करते हुए कहा कि आज देश व प्रदेश की तकदीर बदलने का सवाल है। इसलिए सभी एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का कार्य करे ।

कांग्रेस पर बोला हमला

पाठक ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कोयला घोटाला, 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला ,गेम्स घोटाला करने के बाद मंत्री जेल में थे जबकि मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में ऐसा एक भी प्रकरण सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि आतंकवादी खुले आम चुनौती देते थे परंतु पुलवामा की घटना के बाद हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आज तक ऐसी एक भी घटना सामने नहीं देखने को मिली है। पाठक ने कहा कि मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब दिया। यूक्रेन युद्ध में छात्रों को वापस भारत लाने में भारत की सक्रियता किसी से छुपी नहीं है। बृजेश पाठक ने कहा कि आज विश्व की निगाहें मोदी पर टकटकी लगाए बैठी हुई है। मोदी का एक संकल्प है कि भारत अब विकसित भारत बनाकर आगे बढ़ेगा जिसे हमें आने वाले चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करा कर इसे सार्थक रूप से प्रदान करना है।

इनकी रही उपस्थिति

जनसभा के दौरान जिला प्रभारी व प्रदेश मंत्री शिव भूषण सिंह ,लोकसभा प्रवासी व क्षेत्रीय मंत्री विनोद पटेल , पूर्व मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ,विधायक सुरेश्वर सिंह ,अनुपमा जायसवाल ,सरोज सोनकर , सुभाष त्रिपाठी, रामनिवास वर्मा, महामंडलेश्वर रवि गिरी , महाराज रविशंकर जी महाराज, एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी ,प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी पदम सेन चौधरी, प्रमुख गण अजीत प्रताप सिंह, जे पी सिंह, शिवम जायसवाल, समय प्रसाद मिश्रा, संजय जयसवाल ,सौरभ वर्मा ,योगेश प्रताप सिंह, महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ,लोकसभा संयोजक जितेंद्र त्रिपाठी, नन्हेंलाल लोधी, मनीष आर्य, राहुल राय, जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्रा, प्रभारी सतीश सिंह, हेमा निगम, एकता जयसवाल, प्रियंका रावत,सुनील श्रीवास्तव ,मनदीप वालिया व जिले के सभी मण्डल अध्यक्ष व सभी पदाधिकारी मण्डल प्रभारी व प्रवासी व महिला मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा टेकड़ीवाल ने अपने आवास पर पुष्प मालाओ द्वारा व पुष्पवर्षा कराकर प्रत्याशी व जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष रण विजय सिंह ने किया।

Tags:    

Similar News