Bahraich Violence Update: बहराइच हिंसा पर नुपुर शर्मा का वीडियो आया सामने, कहा नाखून उखाड़ दिया पेट फाड़ दिया

Bahraich Violence Update: नुपुर शर्मा ने जिस कार्यक्रम में यह बात बोली उसके मंच पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्रा भी मौजूद थे।

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Update:2024-10-21 07:53 IST

Nupur Sharma   (फोटो: सोशल मीडिया )

Bahraich Violence Update: बहराइच हिंसा मामले में भाजपा की फायरब्रांड नेता नुपुर शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्र की मौत पर मंच से कह रही हैं, "35 गोलियां, नाखून उखाड़ दिया, पेट फाड़ दिया, आँखें निकाल लीं।" उन्होंने कहा कि क्या हमारे देश का कानून झंडा हटाने के लिए किसी की निर्मम हत्या की इजाजत देता है। नुपुर शर्मा ने कहा बंटेंगे तो कटेंगे और इस पर लोगों ने हुंकार भरवाई।

अपने इस बयान से नुपुर शर्मा एक बार फिर वायरल हो गई हैं क्योंकि 16 अक्टूबर को पुलिस ने इन बातों को गलत बताया था और कहा था कि इस बारे में फेक न्यूज फैलाने से बचें। नुपुर शर्मा ने जिस कार्यक्रम में यह बात बोली उसके मंच पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्रा भी मौजूद थे।

पहले भी विवादित बयान देकर चर्चा में आईं नुपुर शर्मा 

आपको बता दें कि नुपुर शर्मा इससे पहले पैगंबर के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आई थीं। उनके बयान के बाद भाजपा ने उनसे किनारा कर लिया था। नुपुर शर्मा भी काफी समय से शांत थीं। जुलाई में नुपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि इस देश में सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई है, जिसे उन्होंने महसूस किया है। उन्होंने कहा था कि हमेशा ही हिंदू धर्म पर टिप्पणी की जाती है, जब ऊंचे पदों पर बैठे लोग ये कहते हैं कि हिंदू हिंसक है या जब कुछ अन्य लोग कहते हैं कि सनातनियों का सफाया कर दो, तो उस साजिश को समझना चाहिए।

नुपूर शर्मा ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को इतने सुरक्षा घेरे में जिदंगी नहीं गुजारनी पड़ती। उन्होंने कहा था कि वो कुछ भी कहें तो वाह-वाह और अगर मैं कुछ कहूं तो सर तन से जुदा, ऐसा नहीं चलेगा। हमारा देश अपने संविधान से चलेगा, न कि किसी मजहबी या शरिया कानून के हिसाब से चलेगा।

Tags:    

Similar News