Bahraich News: ट्रक लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, पांच ट्रक बरामद

Bahraich News: पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि अलग-अलग राज्यों से ट्रकों को चोरी कर जिले में छिपाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारकर चोरी के पांच ट्रक बरामद किए हैं।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2024-04-05 16:20 GMT

Bahraich News (Pic:Newstrack)

Bahraich News: देश के अलग-अलग राज्यों व शहरों से ट्रक को चोरी व लूट कर जिले में छुपाने वाले गिरोह का दरगाह पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी के पांच ट्रक बरामद किए हैं। दरगाह इलाके के मंसूर गंज के रहने वाले मुस्तकीम नाम के व्यक्ति के गैराज पर इलाहाबाद पुलिस ने 6 दिन पहले छापा मारकर लूट के दो ट्रकों को बरामद किया था। पुलिस ने गिरोह की ओर से अन्य जगहों पर भी चोरी के ट्रकों को छुपाने की शंका दरगाह पुलिस से जताई थी। थाना प्रभारी हरेंद्र मिश्र ने मुखबिरो का जाल बिछाकर अपनी टीम के साथ ट्रकों की बरामदगी में लगे हुए थे।

एक युवक गिरफ्तार 

मुखबिर ने थाना प्रभारी को सूचना दी कि ककरही ग्राम में स्थित एक बड़े गैराज में कई ट्रक खड़े हैं। सूचना मिलते ही हरेंद्र मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ बताए गए पते पर छापा मारकर चोरी के छः ट्रकों को बरामद कर लिया। पुलिस ने गैराज का संचालन करने वाले आसिफ नाम के एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि अलग-अलग राज्यों से ट्रकों को चोरी कर जिले में छिपाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापा मारकर चोरी के पांच ट्रक बरामद किए हैं। एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

Tags:    

Similar News