Bahraich News: विशेष समुदाय के लोगों ने कांवड़ यात्रा का कपड़ा खरीदने जा रही युवतियों पर किया हमला, एक गंभीर

Bahraich News: बाइक रोक कर सभी ने विरोध किया ,तो मौजूद समुदाय विशेष के लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे तीनों घायल हो गईं। एक युवती का सिर फट गया है।

Update: 2024-07-22 05:38 GMT

Bahraich News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Bahraich News: जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र की तीन युवतियां बाइक से सावन माह का कपड़ा खरीदने के लिए बाजार जा रही थी। इसी दौरान बोधवा चौराहे पर मांस काट रहे एक चिकवा ने गलत इशारा किया, जिसका युवतियों ने विरोध किया तो मांस काट रहे लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें सभी घायल हो गईं। एक युवती की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने नौ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।यह घटना आग की तरह फैल गई है। इससे नानपारा क्षेत्र में माहौल गरम बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक शांति व्यवस्था बनी हुई है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा मार्ग पर मांस न काटने का निर्देश दिया है। इसके बाद भी पुलिस की शिथिल रवैया लोगों को परेशान किए हुए है। कुछ यही हाल नानपारा क्षेत्र की युवतियों के साथ हुआ। कोतवाली क्षेत्र की तीन युवतियां बाइक से सावन माह में कांवड़ यात्रा के लिए कपड़ा खरीदने के लिए बाजार आ रही थीं। रविवार शाम सभी बाइक से बोधवा चौराहा पहुंची तो एक चिकवा ने गलत इशारा किया। जिस पर बाइक रोक कर सभी ने विरोध किया ,तो मौजूद समुदाय विशेष के लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे तीनों घायल हो गईं। एक युवती का सिर फट गया है।

परिवार की महिला और एक युवक पर भी चाकू से हमला

जानकारी होने पर इलाके के लोग पहुंचे। परिवार की महिला और एक युवक पर भी चाकू से हमला कर दिया। परिवार के लोग मौके पर गए। सभी ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद कोतवाली में तहरीर दी। इस मामले में सीओ राहुल ने बताया कि लगभग एक दर्जन लोगों को चिन्हित किया गया है। सभी पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।



Tags:    

Similar News