Bahraich News: SSB जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Bahraich News: मृतक जवान रवि आर्या बागपत जिले के थाना छपरौली अंतर्गत राठौरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Anurag Pathak
Update: 2024-03-08 07:12 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bahraich News: बहराइच जनपद में रवि आर्या नाम के एक एसएसबी जवान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जवान का शव अगैया स्थित आवास में लटका हुआ मिला है। एसएसबी जवान के आत्महत्या करने से हड़कंप मच गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक जवान बागपत जिले के थाना छपरौली अंतर्गत राठौरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। 

बहराइच जिले में भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी की 42वीं वाहनी के एक जवान का फंदे से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया गया है। एसएसबी अधिकारी ने इसकी सूचना इलाके की पुलिस को दी। जवान की मौत की खबर सुन सीओ नानपारा व कोतवाल मौके पर पहुंचे और जवान के शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। 

बता दें कि बागपत जिले के राठौरा गांव के रहने वाले निवासी रवि आर्या नाम के जवान की एसएसबी 42वीं वाहिनी में तैनाती है,  इनका आवास अगैया में स्थित एसएसबी मुख्यालय में है। शुक्रवार सुबह काफी देर तक जवान अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो साथियों ने आवाज लगाई। दरवाजा न खुलने पर साथियों ने खिड़की से कमरे में देखा तो रवि आर्या का शव पंखे में फंदे से लटक रहा थी। सभी ने जवान के आत्महत्या की जानकारी कमांडेंट को दी। कमांडेंट ने मौके पर पहुंच कर मृतक जवान के घर स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली नानपारा के निरीक्षक मिथिलेश कुमार राय और सीओ राहुल पांडेय मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों को जानकारी दी गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।  

Tags:    

Similar News