Bahraich News: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो घायल

Bahraich News: जनपद के अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2024-05-27 14:40 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bahraich News: जिले के अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरगाह थाने के कटहना निवासी 28 वर्षीय पवन कुमार पुत्र मंहगू अपनी पत्नी व मां को बाइक पर साथ लेकर सोमवार को दोपहर एक बजे नानपारा की ओर जा रहा था। मटेरा थाने के बहराइच रूपईडीहा हाईवे के मटेरा चौराहे से लगभग दो सौ मीटर आगे बाइक पहुंची। अचानक विपरीत दिशा से आ रही पिकप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पवन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीॆ पत्नी व मां गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चालक वाहन सहित फरार

फखरपुर इलाके में सोमवार को ड्राइवर मौरंग लाद कर बहराइच की तरफ जा रहा था। फखरपुर अस्पताल के सामने बहराइच लखनऊ हाईवे पर नहर पुलिया के पास ड्राइवर  वाहन खड़ा कर फ्रेश होने चला गया। जबकि खलासी खिड़की के पास बैठा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ने वाहन में टक्कर मार दी। चालक वाहन सहित फरार हो गया। जिसके चलते खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। उप निरीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मटेरा व फखरपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News