Bahraich Wolf Attack: आदमखोर भेड़ियों ने अब पांच साल की बच्ची का बनाया शिकार, दहशत में लोग

Bahraich Wolf Attack: सोमवार को एक बार फिर आदमखोर भेड़ियों ने एक पांच साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया। हालांकि वक्त रहते लोग वहां पहुंच गये।

Update: 2024-09-03 03:24 GMT

भेड़ियों ने अब पांच साल की बच्ची का बनाया शिकार (सोशल मीडिया)

Bahraich Wolf Attack: प्रदेश के बहराइच जनपद में भेड़ियों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते रविवार को खूंखार भेड़ियों ने दो साल की मासूम बच्ची को अपना निवाला बना लिया था। वहीं एक बुजुर्ग महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वहीं सोमवार को एक बार फिर आदमखोर भेड़ियों ने एक पांच साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया। हालांकि वक्त रहते लोग वहां पहुंच गये और बच्ची की जान बच गयी। लेकिन रोजाना भेड़ियों के इन हमलों से गांव के लोगों में काफी दहशत का माहौल है। 

अब तक नौ बच्चों को बना चुके अपना निवाला

बहराइच में खूंखार भेड़ियों का आतंक इस कदर फैला हुआ है कि अब लोग अपने मासूम बच्चों की जान को लेकर काफी भयभीत हैं। बीते कुछ ही दिनों के अंदर भेड़िये नौ बच्चों समेत दस लोगों को अपना निवाला बना चुके हैं। बीते सोमवार को एक बार फिर आदमखोर भेड़ियों ने खूनी खेल खेला और ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा में अनवर अली की पांच साल की बेटी अफसाना को अपना निशाना बनाया।

हालांकि बच्ची पर हमला करते ही लोग वहां पहुंचे गये और बच्ची को बचा लिया। लेकिन भेड़ियों ने बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। अफसाना को उपचार के लिए महसी ले जाया गया है। आतंक का पर्याय बन चुके आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए पांच वन प्रभागों बहराइच, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग 25 टीमें लगी हुई हैं।

बच्चों का स्कूल जाना हुआ बंद

बहराइच में भेड़ियों के लगातार हो रहे हमलों की वजह से परिजन अपने बच्चों की जान को लेकर बेहद चिंतित हैं। भेड़ियों के आतंक के चलते इलाके के लगभग 20 फीसदी से ज्यादा बच्चों को स्कूल आना जाना बंद हो गया है। भेड़ियों के खौफ के चलते परिजन अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेज रहे हैं। वहीं जो बच्चे स्कूल जा भी रहे हैं तो उनके परिजन उन्हें स्कूल छोड़ने व लाने के लिए खुद ही आ जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News