Ballia News: मुलायम पर गाए गीत के विमोचन में भिड़े पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड और काशी नाथ यादव

Ballia News: पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव पर गाए गीत के विमोचन में पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड और काशी नाथ यादव भिड़ गए।

Update: 2022-11-02 12:43 GMT

पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड और काशी नाथ यादव भिड़े। 

Ballia News: पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव (Former Chief Minister Late. Mulayam Singh Yadav) के सम्मान में पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव (Former MLC Kashinath Yadav) द्वारा गाये गीत के विमोचन कार्यक्रम में दो पूर्व मंत्रियों व्यास जी गोंड (Former minister Vyas ji Gond) और काशी नाथ यादव के बीच मंच पर ही बैठने को लेकर तू तू मैं मैं देखने को मिला। हालांकि मंच पर मौजूद वरिष्ठ नेताओं द्वारा मामले को संभाल लिया गया।

हेमंत सोरेन को दिए नोटिस पर राजीव राय से किया सवाल

बाद में बलिया आये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी द्वारा नोटिस दिए जाने के सवाल पर कहा कि मेरे से बड़ा भुक्त भोगी कौन है। सरकार किसी विपक्षी पार्टी को सत्ता में या मजबूत विपक्ष में बर्दाश्त नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी है कि भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों मंत्री और कई मुख्यमंत्री सांसद विधायक ऐसे है जिनकी जानकारी मैं दे सकता हूं। सरकार के पास नैतिकता है तो उन पर ईडी की रेड डाले। विपक्ष को हतोत्साहित करने का जो कदम है ये उनको बहुत मंहगा पड़ेगा। हेमंत सोरेन मतलब विपक्ष जिसको भारतीय जनता पार्टी बर्दाश्त नहीं कर सकती। क्यों नही ईडी की जांच पुल हादसे में कराई जा रही है जो लोग पुल हादसे में मर गए उस पुल को बिना एनओसी के क्यों खोल दिया गया।

जीव राय ने किया काशीनाथ द्वारा गाये गीत का विमोचन

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पुल बनाने वाले, ठेका देने वालों पर कुछ नहीं, सैकड़ों लोग मर गए चौकीदार और टिकट बेचने वाले पर कार्रवाई हो रही है। इससे पहले राजीव राय ने काशीनाथ द्वारा गाये गीत का विमोचन फीता काटकर किया।

पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड का आया बयान बोले एससी/ एसटी जाति का होने के नाते किया गया अपमानित 

व्यास जी गोंड का कहना है कि वो कार्यक्रम में मंच के नीचे बैठे थे जिसके बाद बाद जिलाध्यक्ष ने उन्हें मंच पर बैठने के लिये आमंत्रित किया और मैं मंच पर जाकर अगली पंक्ति में बैठ गया उसी दौरान मंच पर ही काशी नाथ यादव आये उन्हें पीछे बैठने के लिए कहने लगे और ऊंची आवाज में कहे कि जाकर पीछे बैठो। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने बगल में बैठाते है लेकिन काशीनाथ यादव पहले बहुजन समाज पार्टी में रहे है इसलिए उनकी वो विचारधारा है और उसी विचारधारा के तहत वो डाटें है और कहे है कि तुम पीछे चले जाओ या मंच से उतार जाओ। व्यास जी गोंड ने कहा कि इससे बड़ा अपमान कही नही हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि एससी/ एसटी जाति का होने के नाते उन्हें अपमानित करने का काम काशीनाथ यादव द्वारा किया गया। व्यास जी गोंड ने कहा कि वो इसकी शिकायत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से करेंगे। आपको बता दें कि जिस दौरान दोनो पूर्व मंत्रियों के बीच तू तू मैं मैं हो रही थी उस समय मंच पर पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी और तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Tags:    

Similar News