अर्नाकुलम अस्पताल में बलिया की गीता भर्ती, परिवार वालों की है तलाश

Update: 2016-04-16 16:05 GMT

लखनऊ: केरल के अर्नाकुलम के राजकीय जिला अस्पताल में भर्ती गीता साउथ रेलवे स्टेशन पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली थी। इलाज के बाद अब गीता ठीक है। उसे अपने परिवार वालों की तलाश है।

बलिया की रहने वाली है गीता

गीता भोजपुरी बोलती है। उसके पति का नाम लालजी है और वह चावल व्यापारी है। यह ग्राम-सुकू चोपरा, निकट थाना कस्बा जिला बलिया, बेलहरी की रहने वाली है। उसका बेटा धामी दिल्ली में काम करता है और बेटी का नाम नारायणी है।

केरल के विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव जयचन्द्रन सी ने यूपी के राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव एसएन अग्निहोत्री को पत्र भेजकर यह जानकारी दी।

परिवार के लोगों का अब तक नहीं चल पाया पता

पत्र में कहा गया है कि गीता का स्वास्थ्य सही है पर अब तक उसके परिवार वालों का पता नहीं चल पाया है। गीता को उसके परिवार को सौंपने के लिए उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव तथा शासन से सहयोग की अपेक्षा की गई है।

प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को भेजा पत्र

यूपी के राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव एसएन अग्निहोत्री ने यूपी शासन के शीर्ष प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों एवं बलिया जिले के जनपद न्यायाधीश/जिला अधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर उक्त महिला के परिवार का पता लगाने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News