Ballia News: एम्बुलेंस चालक का मरीज को इंजेक्शन लगाने का वीडियो वायरल, CMS ने मांगा जवाब

Ballia News: जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में एक एम्बुलेंस चालक द्वारा एक मरीज को इंजेक्शन लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update:2022-11-25 17:07 IST

एम्बुलेंस चालक का मरीज को इंजेक्शन लगाता हुआ। 

Ballia News: जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में एक एम्बुलेंस चालक द्वारा एक मरीज को इंजेक्शन लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो बीते बृहस्पतिवार की सुबह का बताया जा रहा है। करीब 1 मिनट 40 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति जिसे एम्बुलेंस चालक बताया जा रहा है टेबल पर लेटे हुए एक मरीज को इंजेक्शन लगा रहा है।

सीएमएस ने स्पष्टीकरण मांगा

बताया ये भी जा रहा है कि जो व्यक्ति इंजेक्शन लगा रहा है उसका नाम विवेक है और वो प्राइवेट एम्बुलेंस चलाता है। इस मामले में जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. दिवाकर सिंह का कहना है कि उस दौरान ड्यूटी पर तैनात जो डाक्टर और फार्मासिस्ट है उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है स्पष्टीकरण मिलने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

पहले भी कई बार ऐसे मामले देखने को मिले

आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जिला अस्पताल के इमरजेंसी में इस तरह के मामले कई बार देखने को मिल चुके हैं और कुछ साल पहले एक रिक्शा वाले ने भी एक बच्चे को इंजेक्शन लगाया था जिसमे बच्चे की मौत तक हो गई थी और एक बार तो एक स्वीपर द्वारा एक मरीज को टांका लगाने का भी मामला सामने आया था। जिसमें महज कहना पूर्ति करते हुए स्वीपर को निलबिंत किया गया था।

Tags:    

Similar News